Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सारी चीजें वायरल होती रहती हैं. हर दिन इंस्ट्राग्राम और ट्विटर पर कुछ न कुछ नया ट्रेंडिंग होता रहता है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक साड़ बाइक पर बैठकर जा रहा है. ये वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में दिखाए गए सीन को देखकर काफी हंसी भी आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या दिखाया है वीडियो में
इस वीडियो में दिखाया है कि एक बहुत बड़ा और भारी बैल बाइक के पीछे बैठकर जा रहा है. करीब से देखने पर ऐसा लग रहा है कि वह किसी चीज से बंधा है. बाइक चलाने वाला आदमी बड़ी ही तेजी से बाइक को भगा रहा है. बैल की दो बहुत बड़ी सींगे है जो वीडियो में सबसे ज्याद ध्यान खींच रहीं है. फर्राटे से दौड़ रही बाइक के पीछे बैल को बेल्ट से बांधा गया था, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो बैल सीट बेल्ट लगाकर बाइक राइड पर निकला है और बाइक चला रहा आदमी उसका ड्राइवर है. ये वीडियो देखने में बहुत फनी है. 


कब का है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है. इसे इंस्ट्राग्राम के animalsinthenaturetoday नाम के हैंडल ने शेयर किया था. उसके बाद से लोगों ने इसे खूब शेयर किया है. अभी तक वीडियो पर 6 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं इसे कुल 21 हजार लोगों ने लाइक किया है. कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा कि दिखाया गया सीन काफी फनी और इंटरेस्टिंग है.



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर