शादी और रिलेशनशिप के मामले पूरी दुनिया भर में इतने प्रैक्टिकल हो गए हैं कि लोग निर्णय लेने में जरा सा भी देर नहीं लगाते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों चर्चा में बना हुआ है जब अमेरिका की एक महिला ने अपने बेटे के दोस्त से शादी कर ली है. यह सब तब हुआ जब महिला का बेटा और उसका दोस्त एक दूसरे से मिलने आते थे. ठीक इसी दौरान महिला बेटे के दोस्त के साथ रिलेशन में आ गई थी. इतना ही नहीं दोनों की उम्र में काफी गैप भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीरें भी शेयर की हैं
दरअसल, यह पूरा मामला अमेरिका के ओहियो का है. यहां की रहने वाली तान्या नाम की महिला से जुड़ा हुआ यह पूरा मामला है. द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में महिला ने एक सोशल मीडिया स्पेस में यह पूरी कहानी बताई है. इसके साथ ही महिला ने अपनी और अपने पार्टनर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.


12 और 14 साल के बेटे हैं
इस महिला की उम्र 42 साल है. पहले महिला को बेटे के दोस्त से प्यार हुआ था और वे करीब तीन साल तक रिलेशन में रहे. लड़के का नाम जोसू है और उसकी उम्र 24 साल है. तान्या और जोसू तब रिलेशनशिप में आए जब इनकी मुलाकात साल 2018 में हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक तान्या के 12 और 14 साल के बेटे हैं और वे दोनों जोसू से मिलने आते थे और वह भी महिला के बेटों से मिलने के लिए आता था. ठीक इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया. 


जानकारी के मुताबिक महिला काफी समय से अपने पति से अलग रह रही है. लोगों को जब इनके अफेयर के बारे में पता चला तो वे काफी कमेंट करते थे. लेकिन अब इन दोनों ने शादी कर ली है और दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपने रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं. महिला का नया पति अब उनके दोनों बेटों का ख्याल रखता है और सभी एक दोस्त की तरह रहते हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे