Lucknow E Rickshaw Driver Fight: लखनऊ के अमीनाबाद क्षेत्र में एक महिला और ई-रिक्शा चालक के बीच हुई झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह झगड़ा कथित तौर पर किराए के पैसे को लेकर हुआ और इसने आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ई-रिक्शा ड्राइवर से गुस्से में बात कर रही है. वह ड्राइवर को गर्दन से पकड़ती है. वहीं, एक अन्य साड़ी पहने महिला ने उनके झगड़े में हस्तक्षेप करने कोशिश की. ड्राइवर खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और महिला को दूर करने का प्रयास करता है. दूसरी महिला अपनी बैग को सड़क पर रखती है और झगड़ा रोकने की कोशिश करती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले


ई-रिक्शा वाले से भिड़ गईं आंटीजी


पहली महिला स्थिति को और बढ़ाते हुए अपनी एक चप्पल निकालती है और उससे ड्राइवर पर हमला करती है. हस्तक्षेप करने वाली महिला उसे चिल्लाते हुए रुकने के लिए कहती है. ई-रिक्शा ड्राइवर यह देखता है कि कोई घटना का वीडियो बना रहा है और कहता है, “हां हां बना लो वीडियो.” जब महिला उसे गालियां देती है तो ड्राइवर प्रतिक्रिया में कहता है, “हां अब तुम मारो.” महिला गुस्से में पूछती है, “गाली देगा?” वीडियो का अंत ड्राइवर द्वारा आस-पास के लोगों से पुलिस को बुलाने की अपील के साथ होता है.


 



 


वीडियो देख लोगों ने दी कैसी प्रतिक्रिया?


यह वीडियो स्थानीय पत्रकार ने एक्स पर शेयर किया. इस वीडियो को जैसे ही लखनऊ पुलिस ने देखा तो उन्होंने वीडियो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से रिएक्शन दिया. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा, “दोनों पक्ष अमीनाबाद पुलिस स्टेशन पर मौजूद हैं, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.” वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. कई यूजर्स ने इस घटना पर अपनी राय व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, “ई-रिक्शा ड्राइवर लखनऊ में यात्रियों के साथ बहुत बदतमीजी से पेश आते हैं. दूसरी बात, अगर वे देखते हैं कि कोई महिला या लड़की कार में बैठी है, तो वे अश्लील गाने बजाने लगते हैं.”


यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस


एक अन्य यूजर ने कहा, “लखनऊ में ई-रिक्शा चालकों का आतंक अपने चरम पर है क्योंकि न तो उनका और न ही उनके रिक्शों का कोई रजिस्ट्रेशन है. मुख्य चौराहों पर हमेशा भीड़ होती है और यह अक्सर शहर में ट्रैफिक जाम का कारण बनता है. अगर आप उनसे कुछ कहते हैं, तो वे आपको मार देते हैं. और दिलचस्प बात यह है कि इनमें से अधिकांश चालक नाबालिग होते हैं.”