India vs Pakistan Asia Cup Match: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान रविवार की भिड़त हुई. कांटे की टक्कर में भारत ने आखिरी ओवर में पाकिस्तान से मैच छीन लिया. इस मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या की देशभर में जमकर वाहवाही हो रही है. हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़कर भारत ने नाम जीत दर्ज करवाई. पूरे देश में लोग खुशी से देर रात जमकर नारे लगाए. आपको याद होगा जब भारत ने 2019 के वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को हराया था तो एक शख्स था जिसने 'मारो मुझे मारो' (Maaro Mujhe Maaro) कहकर वायरल हुआ था. एक बार फिर वह शख्स काफी उदास दिखाई दिया. हार के बाद उसके चेहरे पर उदासी छाई रही और फिर एक मौका आया जब उसकी मुलाकात विराट कोहली से हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मारो मुझे मारो वाले शख्स ने की विराट से मुलाकात


सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मोमीन शाकिब (Momin Saqib) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की. इस दौरान विराट कोहली ने हंसते हुए हाथ मिलाया और फिर मोमीन उदास चेहरे के साथ मुलाकात की. जैसे ही विराट कोहली ने मोमीन से मुलाकात की तो हंसते हुए पंजाबी भाषा में कहा, 'अरे वाह, बढ़िया घूम रहे हो.' इसके बाद मोमीन ने विराट कोहली को जीत की बधाई दी और कहा, 'कोई नहीं, थोड़ा दुख है लेकिन फाइनल में एक साथ खेलेंगे.'


 



 


वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात


इस वीडियो को खुद मोमीन ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक महान खिलाड़ी और एक विनम्र व्यक्तित्व. सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली. उसे वापस फॉर्म में देखकर अच्छा लगा! आज रात क्या खेल हुआ! फाइनल में मिलेंगे.' इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और खूब सराहना मिली.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर