Social Media Viral: सोशल मीडिया पर आपने भी अक्सर सांपों को लड़ते-झगड़ते हुए देखा होगा. कई वीडियोज में इन्हें (Snakes) एक दूसरे से या फिर किसी और जानवर या शख्स से भिड़ते हुए देखा जा सकता है. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा चौंकाने वाला वीडियो नहीं देखा होगा. जहां एक तरफ बहुत से लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, तो वहीं दूसरी ओर एक शख्स किसी साधारण सांप के साथ नहीं बल्कि खतरनाक अजगर (Python) के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देने वाला वीडियो


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है जिसे देख हर कोई सरप्राइज हो रहा है. इस वीडियो को देख आप भी शख्स की हिम्मत को दाद देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें... 



लोग रह जाएंगे हक्के-बक्के


दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को खतरनाक अजगर (Python) के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. शख्स के चेहरे पर किसी भी तरह का डर नहीं दिखाई दे रहा है और न ही सांप को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये हमला (Attack) करने के मूड में है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हक्के-बक्के रह गए. वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं.


लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस


सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों (Social Media Users) के होश ही उड़ाकर रख दिए हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर