Maggi With Whiskey: मैगी हमारे रोजमर्रा की लाइफ में बेहद ही महत्व रखता है. खासकर छात्रों, बच्चों और घर से दूर रहने वाले लोगों के लिए यह बेहद ही बढ़िया डिश है, जो सिर्फ कुछ ही मिनट में तैयार हो जाता है और फटाक से भूख मिटा देता है. समय बचाने और पकाने में आसान होने के कारण इंस्टेंट नूडल बड़ी संख्या में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. मैगी तैयार करने के लिए सालों से लोग कई तरह के क्रिएटिव तरीकों के साथ सामने आए हैं. हालांकि, एक युवक के इस अजीबोगरीब प्रयोग ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जी हां, आप सोच भी नहीं सकते कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया. चलिए हम आपको बतलाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्हिस्की के साथ मैगी बनाई तो लोग रह गए दंग


पानी की जगह व्हिस्की का इस्तेमाल कर मैगी नूडल्स बनाने वाले एक शख्स के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच नाराजगी पैदा कर दी है. यश के एक्सपेरिमेंट्स द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया यूजर्स से इस पर ढेर सारे मजेदार कमेंट्स मिले हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने मैगी जैसे पॉपुलर स्नैक के साथ शराब मिलाने के लिए युवाओं की आलोचना की और इसे अनुचित या अनहेल्दी ऑप्शन बतलाया. दूसरी ओर, व्हिस्की आम तौर पर खाना पकाने या भोजन तैयार करने के लिए नहीं होता.


देखें वीडियो-



वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं


वीडियो बनाते वक्त यश ने बताया कि सांइस के मुताबिक, जब अल्कोहल को पानी के साथ गर्म किया जाता है तो अल्कोहल वाष्प बनकर हवा में उड़ जाता है और बाकी बचे पानी का यूज मैगी बनाते वक्त यूज में लाया जा सकता है. इसका एक्सपेरिमेंट करते वक्त उसने अपने वीडियो में भी यह दिखलाया. उसने मैगी को टेस्ट करके भी बताया कि आखिर मैगी में अल्कोहल बचा हुआ था या नहीं.


फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "रवि शास्त्री की फेवरेट रेसिपी." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह मैगी मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए है." एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "मतलब अभी मैगी बनानी हो तो पानी में नहीं पहले दारू लाओ फिर मैगी बनाओ... अरे भाई कहना क्या चाहते हो तुम."