Netizens react on Mango Panipuri Vidoe: गर्मी का सीजन आते ही लोगों को सबसे ज्यादा आम का इंतजार रहता है और मार्केट में अब आम मिलने भी लगा रहा है. इसके बाद लोग आम की अलग-अलग तरह की और नई-नई रेसिपी बनाने लगे हैं. लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया पर फलों के राजा आम (Mango) का एक फ्यूजन डिश (Weirdest Combination Dish) वायरल हो रहा है, जिसे देख खाने के शौकीन लोग नाराज हो गए हैं और आम के साथ ये अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट बंद करने की गुहार लगा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर मैंगो पानीपुरी का वीडियो वायरल


सोशल मीडिया पर मैंगो पानीपुरी (Mango Panipuri) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं. दरअसल, पानीपुरी ज्यादातर लोगों को पसंद होती है और गर्मियों में आम का मजा भी लोग खूब लेते हैं. लेकिन, जब इसको मिलाकर एक नई डिश तैयार की गई है तो इसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.


पानीपुरी की आजीबो-गरीब रेसिपी


मैंगो पानीपुरी (Mango Panipuri) का वीडियो इंस्टाग्राम पर @bombayfoodie_tales नाम के यूजर ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में पानीपुरी बनाने वाला सबसे पहले मैंगो पल्प लेता है और इसमें पानी डालकर इसे तैयार करता है. इसके बाद वह एक प्लेट में पानीपूरी लेता है और फिर इसमें छोले डालता है. इसके बाद अंत में आम का रस डालकर पानीपुरी परोसता है.



वीडियो देखकर भड़के खाने के शौकीन लोग


वीडियो वायरल होने के बाद खाने के शौकीन लोग भड़क गए हैं और जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. वीडियो को अब तक 9 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'मत करो मैं हाथ जोड़ता हूं. मत करो भाई.'एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिमाग को शॉट देने वाला कॉम्बिनेशन है.'


यूजर्स ने बताया सेहत के लिए हानिकारक


मैंगो पानीपुरी (Mango Panipuri) के वीडियो पर एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बंद करो ये अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट. ये सेहत के लिए हानिकारक है.' एक अन्य यूजर ने इसे बेहद खराब बताया और लिखा, 'गरुड़ पुराण में इसके लिए अलग से सजा का प्रावधान है.'