Mother Makeover Video: इंटरनेट पर ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिसको आपने पहले कभी नहीं देखा. कई बार तो वीडियो देखे बिना भरोसा कर पाना नामुमकिन सा लगता है. हालांकि, जब लोग वीडियो देख लेते हैं तो प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पाते. ऐसा ही एक वीडियो जिसने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है. मेकअप लगाने के बाद एक बच्चा अपनी ही मां को पहचान नहीं पाया. उसने मां के बदले हुए रूप को देखकर पहचानने से इनकार कर दिया. छोटे बच्चे की ईमानदारी से दी गई प्रतिक्रिया को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई और दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेकअप के बाद मां को पहचानने से किया इनकार


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा ब्यूटी पार्लर में परेशान हो जाता है और फिर अपनी मां को खोजने लगता है. जबकि उसकी मां मेकअप करवा रही होती है. जैसे ही ब्यूटी पार्लर वाले ने कहा कि ये है तुम्हारी मम्मी तो उसने मेकअप के बाद अपनी मां को पहचानने से इनकार कर दिया. वह अपनी मां को खोजने लग जाता है. उस बच्चे को बार-बार समझाया जाता है कि अरे तुम्हारी मम्मी ने मेकअप कर लिया है. इस वजह से पहचान में नहीं आ रही, लेकिन उसने मानने से इनकार कर दिया. यहां तक कि जब उसकी मम्मी ने उसे गोद में लिया तो भी वह अपनी मां को नहीं पहचान पाया और फूट-फूटकर रोने लगा.


 



 


वीडियो पर कई सारे लोगों की आई प्रतिक्रिया


यह वीडियो ट्विटर पर @HasnaZarooriHai के अकाउंट पर शेयर किया गया है और लोगों ने जैसे ही वीडियो देखा तो गजब की प्रतिक्रियाएं दी. वीडियो को तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिले और क्लिप को देखने के बाद कई लोगों ने अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए. कुछ यूजर्स ने मजाक में मेकअप पार्लरों से अनुरोध किया कि वे अपने ग्राहकों के चेहरे पर कम मात्रा में मेकअप का उपयोग करें. एक यूजर ने तो कमेंट में लिखा, 'अरे वो छोटा सा लड़का, उसे क्या पता.' एक अन्य यूजर ने वीडियो को मनोरंजक बताते हुए कहा, "यह बहुत मजेदार वीडियो है."