Mother Scooty Theft In Pune: पुणे के निवासी अभय चौगुले के लिए एक स्कूटी केवल एक साधन नहीं, बल्कि उनकी दिवंगत मां की अंतिम याद है. दशहरा के दिन कोथरुड में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के पास अभय का काला एक्टिवा स्कूटी चोरी हो गया. इस घटना ने उन्हें न केवल परेशान किया, बल्कि उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर लोगों से मदद की गुहार लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी हुई चोरी तो बेटे ने की चोर से रिक्वेस्ट


अभय की मां ने यह स्कूटी खरीदते समय काफी मेहनत की थी, और यह अभय के लिए उनकी मां के प्रति एक अनमोल स्मृति का प्रतीक है. अभय के पिता भी दो साल पहले कोविड-19 के कारण चले गए थे, जिससे यह स्कूटी उनके लिए उनके माता-पिता के साथ आखिरी कनेक्शन बन गया. चोरी के बाद अभय ने आसपास के क्षेत्रों में खोजबीन की, लेकिन सफलता नहीं मिली. अंततः उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया.


पढ़ें: भाई-भतीजे के लाश संग इस शख्स ने समंदर में गुजारे 67 दिन, वापस लौटा तो दिखा भयानक मंजर


अभय ने जेएम रोड पर एक प्लेकार्ड पकड़ रखा था, जिसमें उनके चोरी हुए स्कूटी का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा हुआ था. उन्होंने अपने भावनात्मक जुड़ाव को व्यक्त करते हुए लिखा, “मेरी काली एक्टिवा MH14B6036 चोरी हो गई है, यह मेरी मां की अंतिम याद है. कृपया मेरी मदद करें.” उन्होंने चोरों के प्रति एक अजीब प्रस्ताव भी रखा, जिसमें उन्होंने कहा कि यदि स्कूटर लौटाया जाए, तो वह उन्हें एक नया वाहन खरीद कर देंगे.


 



 


प्लेकार्ड पर लिखी दिल छू लेने वाली बात


प्लेकार्ड पर लिखा, “मेरी काली एक्टिवा MH14B6036 दशहरा के दिन चोरी हो गई. कृपया मेरी मदद करें. 9766617464” और दूसरी ओर लिखा, “जिस चोर ने मेरी एक्टिवा चुराई, मेरी मां ने इसे बहुत मेहनत करके खरीदा था. यह उनकी अंतिम याद है, कृपया लौटाएं. मैं आपको नई गाड़ी खरीद दूंगा, लेकिन मेरी मां का स्कूटर वापस करें.” अभय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक प्लेकार्ड पकड़े हुए हैं.


पढ़ें: चलती ट्रेन से गिरी बच्ची, 10 KM बाद ढूंढने लगे मां-बाप... पुलिस वालों ने फिर यूं किया हीरो वाला काम


प्लेकार्ड पर लिखा, “यह पहला मौका है जब मैं अपनी मां का जन्मदिन बिना उनके मना रहा हूं. जन्मदिन मुबारक आई.” इस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा. पुलिस मामले की जांच कर रही है, और अभय को उम्मीद है कि समाज के सहयोग से वह अपनी मां की याद को पुनः प्राप्त कर सकेगा.