Mother Son Dance Video: अगर किसी के पैरेंट्स को अच्छा डांस करना आता है तो वह अपने बच्चे के साथ डुओ परफॉर्मेंस करना बेहद पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ऐसे वीडियो को शेयर किए बिना बिल्कुल भी नहीं भूलते. पैरेंट्स के साथ डांस करने वाले लोगों के वीडियो बेहद ही कम है. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हुआ है. पॉपुलर सिंगर गुरू रंधावा और डांसर नोरा फतेही का मशहूर गाना 'नाच मेरी रानी' पर एक मां-बेटे की जोड़ी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया. मां-बेटे का डांस इतना जबरदस्त है कि इसे देखकर खुद नोरा फतेही के भी होश उड़ जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां-बेटी की जोड़ी को देखकर आप भी करेंगे तारीफ


वीडियो में मां-बेटी के जोड़ी का जोश देखने लायक है. वीडियो में न सिर्फ बेटा बल्कि मां भी जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक मां-बेटे की जोड़ी 'नाच मेरी रानी' गाने पर स्टेप को मैच करते हुए डांस कर रहे है. यह वीडियो काफी शानदार है. सोशल मीडिया यूजर्स मां-बेटे की जोड़ी को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. मां ने अपने lohi_ravi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक करीब 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक-शर्ट पहने बेटा हरे रंग की साड़ी पहने अपनी मां के साथ धांसू डांस कर रहा है. साड़ी में जिस तरह का डांस मां कर रही है, उसे देखकर लोग अपना दिल हार बैठे. मालूम हो कि इन दोनों मां-बेटे की जोड़ी ने पहले भी कई गानों डांस किया है और अभी भी वीडियो वायरल होते रहते हैं. मां की फिटनेस देखकर आपको भी बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि डांस करने वाला लड़का उनका ही बेटा है. जब भी नोरा फतेही का गाना रिलीज होता है सोशल मीडिया पर छा जाता है. लोग उनके गानों पर जमकर डांस वीडियो बनाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं