Mother Viral Video: मां अपने बच्चों के प्रति बेहद ही केयरिंग होती हैं. वह अपने घर और ऑफिस के कामों के साथ-साथ बच्चों की देखभाल कर लेती हैं, लेकिन वह कभी भी शिकायत नहीं करतीं. मां के ऊपर भले ही कई जिम्मेदारियां हों, लेकिन वह अपने बच्चों की देखभाल में कतई भी चूक नहीं करतीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक मां ने अपने बच्चे को स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में डूबने से पहले ही बचा लिया. यह वीडियो अब दुनियाभर में वायरल हो रहा है और सभी इस सतर्क मां की खूब वाहवाही कर रहे हैं.


स्विमिंग पूल में कूदने से पहले बच्चे को पकड़ा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में, एक लड़का स्विमिंग पूल (Swimming Pool) के गहरे पानी के किनारे पर खड़ा हुआ था और पानी के अंदर जाने की कोशिश की. कुछ ही सेकेंड के भीतर, लड़का पानी में कूदने वाला था, लेकिन उससे पहले ही उसकी मां अपने बच्चे की तरफ दौड़ती है और उसे एक हाथ से पकड़ लेती है. वह फिर बच्चे को टी-शर्ट के साथ पूल से बाहर खींचती है, इससे पहले कि लड़का स्विमिंग पूल में डूब जाए. वीडियो में देख सकते हैं कि मां उसे बचाने के लिए कहीं से भी निकल आती है, मानो उसे पता हो कि वह पूल में कूदने जा रहा है और उसे खतरा होगा.


 



 


मां की इस सुपर एक्टिवनेस को सभी ने वाहवाही


ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक मां अपने बेटे को स्विमिंग पूल में कूदने के एक सेकंड के भीतर उसे बचा लेती है. वीडियो को @The Figen ने कैप्शन के साथ साझा किया: 'मदर ऑफ द ईयर!'. इसे 480k से अधिक बार देखा गया, 2 हजार से अधिक रीट्वीट और 14 हजार से अधिक लाइक्स मिले. कई ट्विटर यूजर्स ने सुपर फास्ट रिफ्लेक्स के साथ 'सुपर मॉम' की तरह बच्चे को बचाने के लिए महिला की सराहना की. एक यूजर ने कहा, 'मैं अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन सभी माताओं में अलौकिक क्षमताएं होती हैं, जब उनके बच्चे की सुरक्षा दांव पर होती है, यह अविश्वसनीय है.'