Anant Ambani Radhika Merchant Honeymoon: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने पिछले महीने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी की, जिसे अब तक की सबसे महंगी शादी भी कहा जा रहा है. अपनी शानदार शादी के जश्न और पेरिस ओलंपिक 2024 में शामिल होने के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कथित तौर पर कोस्टा रिका में अपना हनीमून मनाया. प्रवासन निदेशालय के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 1 अगस्त को कोस्टा रिका पहुंचे थे और वहां पर अपने खूबसूरत पलों को बिताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले बने भारत ये 5 कैफे, आज भी लगी रहती हैं लंबी लाइनें


एक रात का किराया कितना है?


खबरों के मुताबिक, नया विवाहित जोड़ा गुआनाकास्ते के खूबसूरत इलाके में स्थित एक शानदार फोर सीज़ंस रिसॉर्ट, कासा लास ओलास में ठहरे हुए हैं. यह रिसॉर्ट सिर्फ अपने मेहमानों के लिए है और अपनी शानदार सुविधाओं और खूबसूरत वातावरण के लिए जाना जाता है. इस रिसॉर्ट में रुकने की कीमत प्रति रात 30,000 डॉलर यानी 25 लाख रुपये से ज्यादा है.


होटल के अंदर कैसा है नजारा?


कासा लास ओलास एक बहुत ही शानदार रिसॉर्ट है, जहां से प्रीटा बे का नजारा दिखता है. इसमें शहर की लग्जरी और घर जैसी आरामदायक सुविधा मौजूद है. इसमें काफी खुली जगहें, ताड़ के पेड़ और एक ट्रॉपिकल आंगन है. बेडरूम से विराडोर बीच की चट्टानों और पानी का खूबसूरत दृश्य दिखता है. इस जगह पर एक आधुनिक मीडिया रूम भी है और एक बड़ा सा आउटडोर एंटरटेनमेंट एरिया है, जिसके बीच में 100 फीट का एक शानदार स्विमिंग पूल है.


यह भी पढ़ें: कौन है ये खूबसूरत आर्चर? जिसने दुनिया भर के करोड़ों लड़कों का एक झटके में चुराया दिल


अंबानी-मर्चेंट की शादी दुनियाभर में मशहूर


अंबानी-मर्चेंट की शादी एक बहुत ही बड़ी और चर्चित शादी थी, जिसमें कई जाने-माने मेहमान शामिल हुए, जिनमें इवांका ट्रम्प, मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, जस्टिन बीबर और कार्दशियन बहनें शामिल हैं. हालांकि शादी की सही कीमत का पता नहीं चल पाया है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 10 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति वाले मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर 5000 करोड़ रुपये खर्च किए.