O Saki Saki Recreated: जब कोई भी गाना पॉपुलर होता है तो उसके कई वर्जन्स बनाए जाते हैं. इनमें से कुछ वर्जन्स लोगों का दिल जीत लेते हैं. इस वीडियो में भी बॉलीवुड (Bollywood) के एक मशहूर गाने को रीक्रिएट किया गया है. ये वर्जन लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि लोग पूरे वीडियो को पोस्ट करने की मांग (Demand) कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साकी साकी ने फिर मचाई धूम


ओ साकी साकी गाने को रिलीज हुए लगभग 3 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी भी गाने (O Saki Saki) का सुरूर लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है. एक बार फिर से साकी साकी गाना खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने को ऑस्ट्रेलियाई म्यूजिशियन ने रीक्रिएट (Recreate) किया है. नोरा फतेही के डांस के बिना ही ये वर्जन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पहले आप भी इस वीडियो (Viral) को देखें... 



लोगों को पसंद आया वॉयलन का वर्जन


इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक. दरअसल एक ऑस्ट्रेलियाई म्यूजिशियन ने इस गाने की कल्पना हॉलीवुड फिल्म साउंडट्रैक की तरह की है और इसका फाइनल आउटपुट (Output) काफी अच्छा निकला है. इससे पहले लोग इस गाने को सुनते ही थिरकने पर मजबूर हो जाते थे लेकिन इस वर्जन को लोग शांति से बैठकर सुनना पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. 


वीडियो हुआ वायरल


वॉयलन वाला ये साकी साकी वर्जन काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में गाए इस गाने को कोई वॉयलन पर सोच भी नहीं सकता था. लेकिन जोएल सनी (Joel Sunny) ने न केवल ऐसा सोचा बल्कि एक मास्टरपीस भी तैयार किया. अगर आप भी संगीत पसंद व्यक्ति हैं तो आपको भी ये वीडियो काफी पसंद आएगा.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर