Dance Learning: भारत में आजकल शादियों में डांस करने का ट्रेंड (Trend) चल रहा है. ऐसे में न केवल दूल्हा-दुल्हन बल्कि उनके रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखकर शादियों (Weddings) के फंक्शंस में डांस करते हैं. लेकिन कुछ लोगों को डांस (Dance) सीखने की जरूरत ही नहीं होती है. वीडियो में दिखाई दे रही दोनों लड़कियों को देखकर तो कुछ ऐसा ही लगता है. इनका डांस देखकर कई लोगों के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल (Smile) आ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किया धमाकेदार डांस


इस वीडियो में दो लड़कियों ने बड़ा ही खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है. कुछ ही देर में ये अपनी अदाओं से मानो स्टेज (Dance Floor) पर आग ही लगा देती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोग पीटते रह जाएंगे तालियां


इस वीडियो को देखकर कई लोग तो तालियां पीटते रह जाएंगे. इन दोनों ने 'मैं चली' गाने (Song) पर डांस किया है. दोनों में कॉन्फिडेंस कूट-कूट कर भरा हुआ है. कुछ ही सेकेंड में इन्होंने अपने डांस का मैजिक (Magic) पूरे स्टेज पर बिखेर दिया और कई लोगों का दिल जीत लिया. लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 



वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ ने हार्ट (Heart) वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने फायर (Fire) वाले इमोजी पोस्ट किए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर