Pakistani Girl Birthday Photoshoot: एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ने एक फोटोशूट के लिए हवा में क्रेन से लटककर लोगों को हैरान कर दिया है. राबेका खान ने वीकेंड पर इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जो जल्द ही वायरल हो गए. तस्वीरों में, राबेका खान ने लाहौर के ब्रांड फेयरी टेल्स का खूबसूरत ऑरेंज गाउन पहना था और हवा में कई ऑरेंज गुब्बारों के साथ पोज दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: पिद्दी सी गिलहरी ने निकाली तेंदुए की अकड़! पेड़ पर ऐसे दौड़ाया जैसे कोई बंदर; वीडियो हुआ वायरल


 



क्रेन से लटककर करवाया फोटोशूट


राबेका खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"अलविदा टीनएज, हैलो 20s! अब मजा शुरू होता है." उसने अपनी पोस्ट के कैप्शन में ऐसा लिखा कि लोग इसके कमेंट सेक्शन में मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. राबेका ने बताया कि शूट काफी मुश्किल था, लेकिन वो इसे करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी. उसने अपने पोस्ट में लिखा, "क्रेन शूट को तैयार करने में बहुत मेहनत लगी." लेकिन राबेका खान ने यह भी बताया कि वह हमेशा कुछ रोमांचक और अलग करना चाहती थी. उसने लिखा, "संघर्ष असली है, यह बहुत मुश्किल था, शायद मैं इसे समझा भी नहीं सकती, लेकिन मैंने इसे किया क्योंकि मुझे करना था."


 



 



 


यह भी पढ़ें: मौत से पंगा लेने चला था टूरिस्ट, 'राक्षसी' मछली ने सिखाया ऐसा सबक; दोबारा कभी नहीं करेगा ऐसा


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


राबेका ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "अपने आप पर विश्वास और आत्मविश्वास रखें, आप जो भी काम करना चाहते हैं, देखें कि वह लक्ष्य कैसे आसान हो जाएगा और आप कैसे सफल होंगे." इस पर कई सारे लोगों ने प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "आखिर ये कैसा फोटोशूट है. जान जोखिम में डालकर ऐसा करना कहां सही है?" राबेका खान एक मशहूर फैशन मॉडल हैं जिनके इंस्टाग्राम पर लगभग 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैशन जगत में राबेका खान का अच्छा नाम है.