Pakistan Funny News: एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक पिता अपनी बेटी का ट्रैक रखने का एक अजीब तरीका दिखाया गया है. इस वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. पाकिस्तान में, एक पिता के अपनी बेटी की सुरक्षा के प्रति समर्पण ने एक अनूठा स्तर हासिल किया. हालांकि हर पिता अपनी बेटी को सुरक्षित स्थान और स्थिति में रखना चाहता है, लेकिन इस पाकिस्तानी पिता ने अपनी बेटी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके सिर पर एक सीसीटीवी कैमरा लगाया है. यह अजीब तरीका इस हद तक दिखाता है कि वह अपनी बेटी की रक्षा करने के लिए कुछ भी कर सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?


पिता ने बेटी के सिर पर ही लगा दिया सीसीटीवी


वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि महिला का एक व्यक्ति द्वारा इंटरव्यू लिया गया और उसके सिर पर एक बड़ा सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है. जब महिला से पूछा गया कि इस सीसीटीवी कैमरे को उसके सिर पर किसने लगाया, तो उसने जवाब दिया कि उसके पिता ने उसे ट्रैक करने के लिए उस पर नजर रखने के लिए किया था कि वह क्या करती है और वह कहां जाती है. जब इंटरव्यूअर पूछता है कि क्या उसके पिता उसे बचाना चाहते हैं और उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करना है या नहीं, तो वह हां कहती है.


 



 


लड़की के पिता का क्या है मानना?


लड़की यह भी मानती है कि उसका पिता उसका सुरक्षा गार्ड है, जो अब इस कैमरे की मदद से उसका ट्रैक करेगा. महिला यह भी कहती है कि कराची में एक महिला के साथ एक घटना हुई थी जहां वह मारी गई थी. इसलिए उसकी रक्षा करने के लिए उसके माता-पिता ने इस नए आइडिया के बारे में सोचा है. वह यह भी कहती है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है, क्योंकि एक महिला के साथ हुई यह घटना, उसके साथ भी दोहराई जा सकती है.


वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया था. इसे नेक्स्ट लेवल की सुरक्षा के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया और इस पर 17,000 से ज्यादा लाइक्स आए. कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया शेयर की. कमेंट बॉक्स में, कई यूजर्स ने हंसते हुए इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.