नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) के तौर पर उभरीं 'पावरी गर्ल' (Pawri Girl) एक बार फिर चर्चा में हैं. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान (Pakistan) की दानानीर मुबीन (Dananeer Mubeen) की, जो एक वीडियो से दुनियाभर में छा गई थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हर तरफ सिर्फ उन्हीं की बात हो रही थी और देखते ही देखते उन्हें सेलेब्रिटी का स्टेटस हासिल हो गया था. पावरी गर्ल दानानीर मुबीन उस वायरल वीडियो (Viral Video) के बाद अब फिर से वायरल हो रही हैं.


फिर रोशन हुआ 'पावरी गर्ल' का नाम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन (Pawri Girl Dananeer Mubeen) इन दिनों एक बड़े ब्रांड के ऐड में नजर आ रही हैं. आज यानी कि 17 मार्च 2021 को शाम 7 बजे सैमसंग (Samsung) अपनी गैलेक्सी (Galaxy) सीरीज का नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है. दानानीर मुबीन ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. सैमसंग (Samsung) के ऐड में नजर आना दानानीर के लिए वाकई एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.



फैंस ने इसे बताया असली पावरी


दानानीर के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'पावरी गर्ल' (Pawri Girl) के फैंस उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो पर पॉजिटिव कमेंट्स की भरमार है और सभी कह रहे हैं कि असली पावरी तो अब शुरू हुई है.


इस सफर का हिस्सा बनकर खुश हैं दानानीर


दानानीर मुबीन पाकिस्तान की एक ब्लॉगर (Blogger) हैं और उनके रैंडम 'पावरी हो रही है' वीडियो ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचा दिया. दरअसल, एक दिन दानानीर सड़क किनारे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. वहीं उन्होंने एक वीडियो शूट किया था, जिसमें उन्होंने पार्टी को एक अलग एक्सेंट (Accent) में पावरी बोल दिया था.




देखते ही देखते यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो गया था. हर कोई उनके एक्सेंट को कॉपी कर अपने स्टाइल में 'पावरी' करने लगा था.


ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें