Viral Video Of Bulldozer: हम सभी जानते हैं कि यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाने पर पुलिस चालान काटती है. हालांकि, अपनी गाड़ी का चालान कटने पर किसी को भी थोड़ा बुरा तो जरूर लगता है. लेकिन पुलिस के चालान काटने पर कोई अगर पुलिस की गाड़ी को ही तहस-नहस कर दे को आप क्या कहेंगे. सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन ऐसा सचमुच हुआ है. दरअसल, एक शख़्स ने चालान काटने से नाराज़ होकर पुलिस की गाड़ी को ही तोड़ दिया. उसने ऐसा अपने बुलडोज़र की मदद से किया है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.


पुलिस के चालान काटने से नाराज था शख्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पूरा मामला मलेशिया का बताया जा रहा है. यहां के सबाह में एक शख्स ने चालान काटने से नाराज होकर पुलिस की गाड़ी पर ही बुलडोजर चला दिया जिससे पुलिस की वैन तहस-नहस हो गई. वजह यह थी कि रोड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के बुलडोजर का पुलिस ने चालान काट दिया. वहीं, बुलडोजर के ड्राइवर का कहना था कि पुलिस ने बिना किसी गलती के उसका चालान काटा है और उसने कोई नियम नहीं तोड़ा था. 


पुलिस ने फेसबुक पर शेयर किया है वीडियो


यही वजह थी की बुलडोजर चला रहे 60 साल के शख्स ने गुस्से में आकर पुलिस की गाड़ी को बुलडोजर से पलट दिया और उसे बुरी तरह तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी को द रॉयल मलेशिया पुलिस के क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने हिरात में ले लिया. इस घटना के एक वीडियो को पुलिस ने सबूत के लिए फेसबुक पर शेयर किया है. यह वीडियो अब वायरल हो गया है.


देखें वीडियो: 



वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड के किनारे एक बुलडोजर है और उसके पास ही पुलिस की गाड़ी खड़ी है. बुलडोजर में बैठा शख्स उसे स्टार्ट करता है. वहीं, पास में खड़े पुलिसकर्मी उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बुलडोजर को चलाता हुआ पुलिस की वैन के पास ले जाता है और उसे पलट देता है. पलटते ही गाड़ी के पीछे का कांच चकनाचूर हो जाता है और अंदर रखे सामान भी बाहर सड़क पर बिखर जाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स की इस वीडियो पर अलग-अलग राय है. कुछ लोग शख़्स की इस करतूत को सही मान रहे हैं. वहीं कुछ इसे ग़लत कदम बता रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर