Mysterious People: वो कौन थे, कहां से आए? पूरी दुनिया के लिए आज भी रहस्य बने हुए हैं ये 5 लोग

Mysterious People Real Story: ये दुनिया रहस्यों से भरी हुई है. इसकी रचना कैसे हुई, कौन इस दुनिया को चलाता है ये सारी बातें आज तक रहस्य ही बनी हुई हैं. इस बात पर भी विवाद है कि क्या इंसानों के अलावा भी कोई मानव जाति है. आज के विज्ञान के युग में इन सब बातों पर विश्वास करना मुश्किल है, लेकिन दुनिया में कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं जो सोचने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ अजीबो गरीब लोग ऐसे हैं जिनकी पहचान आज तक नहीं हो पाई है कि ये कौन थे और कहां से आए थे. आइए जानते हैं दुनिया के इन रहस्यमयी लोगों और घटनाओं के बारे में.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 09 Oct 2022-12:02 pm,
1/5

Mysterious People In Seine River

दुनिया का सबसे बड़ा डर मौत है. एक लड़की की लाश इस रूप में मिली थी जैसे कि वो हंस रही हो. ऐसा होना वाकई में दुर्लभ है. मुस्कान से भरी लाश सीन नदी में मिली थी. इस लड़की की पहचान कभी नहीं हो पाई.

2/5

Mysterious People In Hiroshima

दूसरे विश्व युद्ध के दौरान हिरोशिमा पर हुए हमले से पूरी दुनिया की रूह कांप गई थी. लेकिन एक ऐसी परछाई जिसे परमाणु बम धमाका हिला भी नहीं पाया. हमले में 3 लाख से ज्यादा लोग मरे थे. इस जगह से लगभग एक किलोमीटर की दूरी से एक तस्वीर ली गई थी जिसमें किसी व्यक्ति के बैठने जैसी परछाईं थी. इसकी आज तक पहचान नहीं हो पाई है.

3/5

Mysterious People In America 9/11

अमेरिका में 9/11  के हमले के दौरान एक व्यक्ति की तस्वीर खूब चर्चा में आई थी. तस्वीर में ये आदमी सिर के बल गिरता हुआ दिखाई दे रहा है, जो बहुत अजीब है. आमतौर पर कोई भी ऐसे नहीं गिरता है. ये व्यक्ति कौन था, आधिकारिक रूप से इस बात का खुलासा कभी नहीं हो पाया.

4/5

Mysterious People In Sudan

दुनिया के महान फोटोग्राफर केविन कार्टर की खींची हुई तस्वीर में एक कुपोषित बच्चा दिखाई दिया. बच्चा जमीन की तरफ झुके हुए था. उसके पीछे गिद्ध दिखाई देता है. ऐसा लगता है मानों गिद्ध को पता ही हो कि बच्चा मरने वाला है और वह इंतजार कर आराम से देख रहा है. सूडानी बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. 

5/5

Mysterious People In America

अमेरिका के राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की हत्या के वक्त एक महिला कैमरे में कैद हुई. जो हाथों में पिस्तौल थामें हुई थी. इस महिला को राष्ट्रपति की मौत के लिए जिम्मेदार बताया जाता है, लेकिन इसकी पहचान कभी नहीं हो पाई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link