Elderly Bus Driver With Hookah: बॉलीवुड का एक पुराना गीत है कि जिंदगी एक सफर है सुहाना यहां कल क्या हो किसने जाना. कभी कभी ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ जाते हैं कि यह गाना उन पर फिट बैठता है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे द्केहकर आप भी यही गीत गुनगुनाने लगेंगे. यह वीडियो एक बस ड्राइवर का है जो मस्त हुक्का पीते हुए चला जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा रोडवेज की बस!
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो हरियाणा रोडवेज की एक बस का है. जिसमें एक ताऊ बैठे हुए और उनके एक हाथ में स्टीयरिंग है और दूसरे हाथ में बड़ा सा हुक्का है. खास बात यह है कि बस तेजी से चल रही है और ये ताऊ हुक्का बीच साथ में एन्जॉय कर रहे हैं.


रोड पर सरपट भागती बस
मजे की बात यह है कि वीडियो उस समय बनाया गया जब यह बस रोड पर सरपट भागती हुई जा रही थी और तभी बगल से निकल रही एक अन्य गाड़ी पर बैठे शख्स ने इसे मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट किया यह वायरल हो गई. 


वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया
इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि यह काफी रिस्की था क्योंकि कम से कम बस में सवार यात्रियों के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए था. वहीं एक यूजर ने लिखा कि जिंदगी ऐसी ही जीना चाहिए. फ़िलहाल इसका वीडियो जमकर शेयर हो रहा है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं