NeemKaThana Crime News: नौकरी के लिए निकली महिला का सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2296256

NeemKaThana Crime News: नौकरी के लिए निकली महिला का सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

NeemKaThana Crime News:नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत गांव भराला मोड़ के पास सड़क किनारे एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.मृतका की पहचान नीमकाथाना शिखा अग्रवाल के रूप में हुई, जो की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में क्लर्क की पोस्ट पर कार्यरत थी.

NeemKaThana Crime News

NeemKaThana Crime News:नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत गांव भराला मोड़ के पास सड़क किनारे एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर सदर पुलिस में मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल भी मौके पर पहुंचे और पूरे प्रकरण की जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी.

मृतका की पहचान नीमकाथाना शिखा अग्रवाल के रूप में हुई, जो की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में क्लर्क की पोस्ट पर कार्यरत थी. महिला की 6 माह पहले दिसंबर में शादी हुई थी.जानकारी के अनुसार नीमकाथाना निवासी शिखा अग्रवाल का सुबह 9 बजे भराला मोड़ पर सड़क किनारे महिला का शव मिला. मृतका महिला के शव के पास एक पॉलीथिन थी उसमें टिफिन रखा हुआ था और टिफिन में खाना था. 

शव की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. महिला के शव की शिनाख्त शिखा अग्रवाल नीमकाथाना के रूप में हुई. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी. घटनास्थल का जायजा लेने के लिए डीएसपी अनुज डाल भी मौके पर पहुंचे वहीं एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया और साक्ष्य जुटाएं. 

वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई.डीएसपी अनुज डाल ने बताया की महिला का शव मिला है उस जगह पर गाड़ी के टायरों के निशान मिले है, किसी गाड़ी में महिला के शव को रखकर यहां लाये हैं और शव को सड़क किनारे डाल गए. 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.महिला नीमकाथाना के खेतडी मोड़ अपने माता पिता के पास रहती थी. महिला के मृतका महिला के पिता सतीश कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया कि पति पंकज गुप्ता से मिलने के लिए छावनी में स्थित नेहरू पार्क में गई थी. 

9 बजे तक मृतका महिला शिखा अग्रवाल घर पर नहीं आई तो परिजनों ने उसको फोन लगाया लेकिन ना तो महिला ने फोन रिसीव किया और ना ही उसके पति पंकज ने फोन रिसीव किया. परिजनों आसपास में ढूंढने का प्रयास किया लेकिन महिला का कोई अता पता नहीं चल पाया. वहीं रात 10 बजे परिजनों ने नीमकाथाना कंट्रोल रूम में महिला की गुमशुदगी को लेकर पुलिस को अवगत करवाया.परिजनों ने बताया कि दिसंबर 2023 में महिला की शादी अलवर निवासी पंकज कुमार के साथ हुई थी जो हाल निवासी गुर्जर कॉलोनी नीमकाथाना में रहते हैं. 

मृतका महिला शिखा अग्रवाल और पंकज अग्रवाल राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे. फिलहाल महिला की ड्यूटी भूदोली में स्थित राजस्थान क्षेत्र ग्रामीण बैंक में थी और उसके पति राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक पाटन में कार्यरत है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:अपराधों पर लगेगी लगाम, जयपुर पुलिस ने सिटीजन ऐप किया लॉन्च,जानिए खासियत

Trending news