Shocking News: चौंकाने वाली यह घटना पानापुर थाना क्षेत्र के धनौती गांव की है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी पत्नी को छोड़कर दिल्ली में अपने गर्लफ्रेंड से शादी कर ली. जब दूसरी शादी की जानकारी पहली पत्नी को पता चली तो इसका विरोध किया. शख्स की पहली शादी 2015 में ही बहुत धूमधाम से हिंदू-रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ था. पहली पत्नी अंजली देवी से दो बच्चे हुए. पहली बच्ची माही है जो 6 वर्ष की है और दूसरा टुकटुक जिसकी उम्र 3 वर्ष है. पहली पीड़ित पत्नी की बात माने तो 2020 से ही सिरफिरे आशिक इग्नोर करने लगा. उसके बाद उसने दूसरी शादी के जानकारी पहली पत्नी को दी, जिसके बाद पत्नी ने विरोध करना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने कर ली दूसरी शादी


इस मामले में, सिरफिरे आशिक ने कहा कि अपने मायके चली जाओ और वहीं रहना, तुम्हारा खर्चा पानी वही भेजेंगे. जब पीड़ित महिला अपने ससुराल धनौती गांव पहुंची तो उसको धमकी देते हुए घर वालों ने धक्का मारकर बाहर निकाल दिया. पीड़ित महिला अपनी आप बीती कहानी पानापुर थाने में जाकर सुनाई और लिखित शिकायत की, जिसके बाद उसके ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित महिला 2 सितंबर से ही घर से बाहर रह रही है और अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ गुजर बसर कर रही है. महिला का कहना है कि मेरे साथ हुए अन्याय को न्याय मिले.


प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाले ने की दूसरी शादी


यही गुहार लगाकर महिला अपने घर के बाहर 9 दिनों से इंतजार कर रही है. वहीं दो छोटे-छोटे बच्चे को देखने पर लग रहा है कि अपने ही घर में रहने के लिए बच्चे को इंतजार है कि कब ताला खुलेगा, और कब हम लोग घर में जाएंगे. हालांकि आस-पड़ोस के लोग दो वक्त की रोटी की इंतजाम की बात कर रहे हैं. लेकिन सवाल यह है कि आखिर क्यों महिला को अपने घर से बाहर रहना पड़ रहा है.


आखिर कब मिलेगा इस महिला को न्याय. उधर सिरफिरा आशिक दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है और वहीं के किसी लड़की से प्यार हो गया और फिर उसने शादी कर ली. और पहली पत्नी को छोड़ दिया, पत्नी न्याय के लिए गुहार लगा रही है. हालांकि घर वाले घर छोड़कर फरार है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर