Liquor In Car: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस ने एक यूपी की गाड़ी को बिहार में घुसते ही पकड़ लिया. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि बाहर में शराब पूरी तरह से बैन है, लेकिन फिर भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें लोग ब्लैक में खरीद कर पी रहे हैं. लोग से शराब की लत नहीं छूट रही और नए-नए तरीके ढूंढते रहते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल हो रहे इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब शराब से भरे एक यूपी की गाड़ी को पुलिस ने धर लिया. हालांकि, अगर कोई आम आदमी गाड़ी की खोजबीन करेगा तो एक भी शराब की बोतल नहीं ढूंढ पाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब को छिपाने की जगह ने पुलिस को किया हैरान


पुलिस के हाथ से कोई भी नहीं बच पाता और यह कार ड्राइवर को समझ नहीं आया. उसने गाड़ी रोकी और दिखाने लगा, लेकिन पुलिस की पारखी नजरें गाड़ी के अंदर सीट पर गई, जिसमें कई सारे चैन लगे हुए थे. चैन को पुलिस ने खोलने के लिए कहा और वहीं पर शराब तस्करी पकड़े गए. उन्होंने गाड़ी के अंदर सीट के निचले हिस्से और पीठ वाले हिस्से पर एक लॉकर बना रखा था और इतना ही नहीं, लॉकर की चाभी भी रखी थी. उसके अंदर दर्जनों शराब की बोतलें रखी हुई दिखाई दी. तस्करों ने ऐसी-ऐसी जगहों पर शराब छिपा रखी थी, पुलिस को भी चक्कर आ गया होगा. 


 



 


बुरी तरह फंस गए शराब तस्कर


पुलिस ने फिर तस्करों से लॉकर को खोलने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने शराब छुपा रखा था. एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और यह काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश तक उड़ गए. शराब को छिपाने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मीम पेज शेयर कर रहे हैं और इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रिया आ रही हैं.