Woman Singing Bhajan: इंटरनेट पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बच्चे को जन्म देते समय भजन गा रही है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि महिला ऑपरेशन टेबल पर लेटी हुई है और डॉक्टर उसका सी-सेक्शन कर रहे हैं. इस महिला की भक्ति ने लोगों का ध्यान खींचा है, और बहुत से लोगों ने इसे "प्रेम का सबसे पवित्र रूप" बताया है. यह वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ लिखा, "रोमांच देने वाला पल! वह सचमुच बच्चे को दीर्घायु का आशीर्वाद दे रही थीं." वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो जीत लेगा आपका दिल


लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है और महिला की ममता की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, "इस महिला को सलाम," जबकि दूसरे ने कहा, "मां का प्यार बेमिसाल होता है." कई लोगों ने उनके खूबसूरती से गाने की क्षमता की सराहना की और कहा, "दर्द के बावजूद इतनी अच्छी तरह से गा रही हैं."  एक व्यूअर ने कहा, "पवित्र श्रद्धा. मेरी आंखों में आंसू भर आए और उनकी आवाज और भी मीठी थी." महिला के इस काम की तारीफों का सिलसिला जारी रहा, लोगों ने कहा, "मां का रिश्ता अमूल्य होता है" और "केवल भारत में ही ऐसी चीजें संभव हैं, दिव्य."


 



 


कई सारे लोगों ने शेयर की अपनी बात


अपने अनुभव को साझा करते हुए एक महिला ने लिखा, "मैं भी बहुत भाग्यशाली थी कि मैं अपने लेबर रूम में कीर्तन कर सकी, वह भी पीक कोविड 2020 के दौरान. हालांकि, मेरा नॉर्मल डिलीवरी थी और मैं इसे इतनी खूबसूरती से लाइव परफॉर्म नहीं कर सकीं." इस वीडियो पर बहुत सारे लोगो ने प्यार भरे कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "जब आप कृष्ण भगवान के साथ जुड़ जाते हैं, तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ता! हर चीज में सकारात्मक नजरिया आता है, आप ज्यादा शिकायत करना कम कर देते हैं, आपको पता भी नहीं चलेगा कि नजरिए में ये छोटे बदलाव हर चीज पर कितना बड़ा असर डालते हैं! हरि कृष्ण."