Social Media Trending: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अतरंगी और मजेदार वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज लोगों को लंबे समय तक याद रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो को देखकर भी आपके साथ हो सकता है. इस वीडियो में एक लड़के ने मेट्रो (Metro) में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेट्रो में गाया केसरिया


वीडियो में एक मेट्रो में ढेर सारे यात्रियों (Passengers) को देखा जा सकता है. सारी सीट फुल हैं इसलिए लड़का खड़ा हुआ है और तभी उसकी नजर इंडियन आइडल (Indian Idol) के ऐड पर जाती है. इस वीडियो को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर (Share) किया है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...  



बांध दिया समां


इस लड़के के पास एक गिटार (Guitar) भी दिख रहा है. मेट्रो में ही इसने अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का 'केसरिया' गाना गाया और मेट्रो का समां ही बदल दिया. सभी यात्री अपनी थकान भूलकर लड़के के साथ सुर से सुर मिलाने लगे. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए और लड़के की आवाज और गायिकी के तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. 


वीडियो ने जीता लोगों का दिल


इस वीडियो को 2.6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक (Like) किया है तो हजारों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. कुछ ने लड़के के टैलेंट को सराहा तो कुछ ने हिम्मत (Courage) की दाद दी. कई यूजर्स हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर