Trending Video: सोशल मीडिया पर कुछ बड़े ही खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स वॉटर स्नेक को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज अच्छे लगते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो पसंद आने वाला है. इस वीडियो में सांप (Snake) ने तंग करने वाले शख्स को अच्छा सबक सिखाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांप ने किया अटैक


वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सांप को छेड़ता है और इसे हाथों में पकड़ने की कोशिश करता है. इसी बात पर सांप आग बबूला हो जाता है और शख्स के ऊपर जोरदार हमला (Attack) कर देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



शख्स के हाथ से निकला खून


जैसे ही सांप हाथ को डसता है, शख्स के हाथ से खून (Blood) निकलना शुरू हो जाता है. यकीनन सांप के इस अटैक के बाद शख्स के पसीने छूट जाने चाहिए लेकिन शख्स फिर से सांप (Water Snake) को पकड़ने लगता है. हालांकि सांप भी दोबारा से हमला करता है और शख्स का हाथ खून से लाल हो जाता है. हर किसी को ये बात समझनी चाहिए कि जानवरों को छेड़ने का नतीजा (Result) उनकी जान पर भी भारी पड़ सकता है. 


वायरल हुआ खतरनाक वीडियो 


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर