Cobra Snakes Fight Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज में से बहुत से लोगों को सांप के फाइट के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. इस वीडियो में भी आपको दो सबसे खतरनाक सांपों (Dangerous Snakes) की लड़ाई देखने को मिलेगी. दोनों में से कोई भी हार मानने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि दोनों ही एक फीमेल सांप को अपनी ताकत (Power) से इम्प्रेस करना चाहते हैं. लेकिन इस वीडियो में ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है कि आखिर जीत किसकी होती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किंग कोबरा बने एक दूसरे की जान के दुश्मन


एक तरफ जहां कुछ लोगों को सांप (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है तो वहीं कुछ लोगों को इन खतरनाक जीवों की लड़ाई देखने में अच्छा खासा रोमांच (Thrill) आता है. इस वीडियो में दो किंग कोबरा के बीच टक्कर का मुकाबला होता दिख रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 



फीमेल सांप का दिल जीतने के लिए हुआ मुकाबला


दोनों के बीच इस बात की जंग (War) छिड़ी हुई है कि फीमेल किंग कोबरा को कौन अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो पाएगा. दोनों एक दूसरे पर हावी (Dominant) होने की कोशिश करते हैं. आखिरकार लगभग 4-5 घंटे की इस लड़ाई के बाद फैसला (Decision) हो ही जाता है. एक कोबरा अपनी हार मान लेता है और जंगल (Forest) में वापस चला जाता है. 


वीडियो देख खड़े हो सकते हैं किसी के भी रोंगटे


सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिली. कुछ यूजर्स को डर लगा तो कुछ को मजा भी आया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं