Duck And Snake Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर सांप के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन कई बार उनके सामने जब सवाशेर आ जाता है तो वे भी पानी भरते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है एक बत्तख ने जिंदा सांप को नूडल्स की तरह चबा डाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस वीडियो को एक ही यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक बत्तख एक तालाब के किनारे बैठा हुआ है यह तालाब किसी ऐसी जगह पर है जहां किनारे हरी-भरी चीजें भी दिख रही हैं. इन्हीं के बीच एक सफेद बत्तख बैठा हुआ था. तभी अचानक उसने अपनी चोंच में एक जहरीले सांप को पकड़ लिया. यह सांप फन फैलाए हुए था. 


इस सांप को बत्तख ने पूंछ की तरफ से चोंच में भरना शुरू किया और तब तक भरता रहा जब तक पूरा सांप उसकी चोंच में समा नहीं गया. हैरानी की बात यह है कि वह एक बार में ही पूरे सांप को अपनी चोंच में भर लिया. वीडियो में दिख रहा है किस सांप का फन जब तक इस चोंच पास पहुंचा तो भी सांप अपना फन फैलाए हुए था. 


इसके बावजूद भी वह बत्तख टस से मस नहीं हुआ और पूरे सांप को निगल गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि उसे खाने के बाद क्या बत्तख जिंदा रह पाएगा. फिलहाल यहां देखें वीडियो



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं