Trending News: एक शख्स का तीन साल बाद वापस दुबई से लौटकर अपनी मां से मिलने का आश्चर्यचकित करने वाला और दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अपने बेटे को देखने के बाद महिला की मनमोहक प्रतिक्रिया ने इंटरनेट को भावुक कर दिया है. यह खूबसूरत वीडियो कर्नाटक के उडुपी के कंडापुरा तालुक के गंगोली मार्केट का है. वीडियो में युवक रोहित की मां को गंगोली मार्केट में मछली बेचते हुए दिखाया गया है. अपने आने के बारे में बताए बिना, दुबई में काम करने वाले रोहित ने अपनी मां को सरप्राइज देने का फैसला किया. अपने होमटाउन में उतरने के बाद, रोहित एक कस्टमर के तौर पर सीधे अपनी मां के पास जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुबई से लौट आया बेटा तो मां रो पड़ी


रूमाल और धूप के चश्मे से अपना चेहरा ढंके हुए रोहित अपनी मां से मछली का रेट पूछते हैं. शुरू में उसे पहचानने में असमर्थ महिला उसे मछली दिखाती है और उसके लिए पैक भी कर देती है. कुछ मिनटों के बाद, वह उसे पहचान लेती है और तुरंत रोने लगती है. फिर वह जाती है और उसे गले लगा लेती है और उसकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़ते हैं. बेटे को देखकर मां का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर दिल जीत रहा है. एक एक्स (ट्विटर) यूजर ने वीडियो शेयर किया और लिखा, “दिल पिघला देने वाला पल, एक लंबी यात्रा से वापस आकर, मुझे सच में आपकी याद आई मां.”


 



 


लोगों ने दिए कुछ ऐसा रिएक्शन


ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे पहले ही 54.6K बार देखा जा चुका है. ट्विटर पर लोग दिल छू लेने वाले रिएक्शन्स से कमेंट बॉक्स भर दी. कई यूजर्स दिल और प्यार के इमोजी बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत मनमोहक है. मेरा दिन बना दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मां प्यार का सबसे शुद्ध रूप है. वह एकमात्र व्यक्ति है जो अपने बच्चों से बिना शर्त प्यार करेगी."