Noida news: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीबो खबर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक खबर धमाल मचाया हुआ है, हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें तीन कॉलेज छात्रों ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए एक कार चुरा ली. यह घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क क्षेत्र की है. आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तीनों छात्र, श्रेय, अनिकेत नागर और दीपांशु भाटी, ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए कार चुराने की योजना बनाई. 26 सितंबर 2024 को, दो छात्रों ने ग्रेटर नोएडा के एक कार शोरूम से हुंडई वेन्यू की टेस्ट ड्राइव मांगी. वे हेलमेट पहनकर शोरूम पहुंचे थे ताकि उनकी पहचान छिपी रहे. इसके बाद 



इसके बाद  शोरूम के कर्मचारी ने कार को पार्किंग से बाहर निकाला और दोनों छात्रों को कार में बैठने को कहा. वहीं एक छात्र ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और दूसरा पीछे बैठ गया. जैसे ही कार शोरूम से बाहर निकली, उन्होंने कर्मचारी को धक्का देकर कार से बाहर निकाल दिया और कार लेकर फरार हो गए.


घटना के बाद, शोरूम मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और मैनुअल इंटेलिजेंस का भी इस्तेमाल किया. पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी और इसके बाद तीनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस पूछताछ में छात्रों ने बताया कि उन्होंने यह कार अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चुराई थी. उनका कहना था कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया.


तीनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कार को भी बरामद कर लिया है और मामले की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें : भारत के इस गांव में लगता है सांपों का मेला, जिसे देख चकरा जाएगा माथा