Swiggy Delivery Boy Saree Order: अक्सर देर रात लोग खाने-पीने की चीजों को ऑर्डर करते हैं. या फिर किचन का कोई सामान मंगवाना हो तो आधी रात को ऑनलाइन इंस्टैंट डिलीवरी ऐप के जरिए मंगवा लेते हैं, लेकिन एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक स्विगी डिलीवरी बॉय को तब हैरानी हुई, जब एक महिला ने आधी रात करीब 12 बजे साड़ी मंगवाई. इस बारे में सुनकर कई लोगों को 'स्त्री' मूवी का सीन याद आ गया. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. हालांकि, इसके पीछे की वजह कुछ और भी हो सकती है क्योंकि 6 सितंबर से 15 सितंबर के बीच ओणम उत्सव भी चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ


आधी रात को किया साड़ी का ऑर्डर


भारत में ओणम बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है. जबकि कई लोग त्योहार मनाने की तैयारी कर रहे थे, कुछ भी लास्ट मोमेंट में चीजें रह जाती हैं तो ऑनलाइन डिलीवरी एक बेहतरीन जरिया है. उनमें से एक्स यूजर नीरजा शाह भी एक थीं, जिन्होंने स्विगी इंस्टामार्ट से लास्ट मोमेंट में साड़ी मंगवाने की कोशिश की. हालांकि, जब नीरजा शाह ने ग्रोसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए से साड़ी का ऑर्डर किया तो स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी बॉय थोड़ा हक्का बक्का रह गया,क्योंकि उसे इस चीज की बिल्कुल भी भनक नहीं थी कि महिला आखिर आधी रात को साड़ी क्यों मंगवा रही है. 


 



 


ऑर्डर करने वाली महिला ने बताया कारण


इस घटना के बारे में महिला ने अपना अनुभव शेयर किया, जिसने सोशल मीडिया पर कई लोगों का ध्यान खींचा. इसके बारे में बताते हुए नीरजा शाह ने लिखा, "अंतिम मिनट के ओणम प्लानिंग के लिए @SwiggyInstamart पर एक साड़ी ऑर्डर की. मुझे बैंगलोर बहुत पसंद है." यह पोस्ट 15 सितंबर को शेयर की गई थी. पोस्ट किए जाने के बाद इस पर 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. शेयर में लगभग 400 लाइक और कई कमेंट्स भी आए. स्विगी केयर का आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी जवाब दिया और शेयर किया, "हमें कुछ ओणम साद्या भी भेजें!"


यह भी पढ़ें: जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!


लोगों ने फिर क्या-क्या कहा?


यहां बताया गया है कि अन्य लोगों ने इस पर कैसे प्रतिक्रिया दी. एक व्यक्ति ने लिखा, "मैं अपनी फ्लाइट के लिए जाने से पहले एक प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था. एक दोस्त के लिए न्यूयॉर्क ले जाने के लिए." एक अन्य एक्स ने कहा, "आधी रात में साड़ी मंगवाने पर कोई भी डर जाए. फिलहाल, यह अच्छे काम के लिए है."