डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12433708

डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ

Divorce Case Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला कथित तौर पर अपनी शादी के एक महीने से भी कम समय बाद स्वच्छता मुद्दे के कारण तलाक मांग रही है कि उसका पति रेगुलर नहाता नहीं है. 

 

डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ

Husband Wife Fight: आगरा में एक महिला ने शादी के 40 दिन बाद अपने पति की न नहाने की आदतों के कारण तलाक के लिए अर्जी दी. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला कथित तौर पर अपनी शादी के एक महीने से भी कम समय बाद स्वच्छता मुद्दे के कारण तलाक मांग रही है कि उसका पति रेगुलर नहाता नहीं है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह शख्स महीने में केवल एक या दो बार नहाता है, जिससे उससे बदबू आती है जिसे उसकी पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकती. शादी के चालीस दिन बाद महिला ने शादी से खुद को बाहर निकालने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: डीजे वाली म्यूजिक से हो जाएं सावधान! शादी में इस शख्स संग हुआ बड़ा हादसा

आगरा में एक महिला ने शादी के 40 दिन बाद अपने पति राजेश की नहाने की आदतों को लेकर तलाक की अर्जी दे दी. रिपोर्ट के मुताबिक, राजेश महीने में सिर्फ एक-दो बार ही नहाते थे. वो हफ्ते में एक बार गंगा जल से खुद को छिड़कते थे, लेकिन ये उनकी पत्नी को काफी परेशान करता था. शादी के 40 दिन में सिर्फ छह बार नहाने के बाद पत्नी अपने मायके वापस चली गईं और उनके परिवार ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई.

परामर्श केंद्र के मुताबिक, पत्नी ने तलाक की मांग की है और राजेश अब अपनी आदत सुधारने को तैयार हैं. हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार पत्नी अब उनके साथ नहीं रहना चाहतीं. दोनों को एक हफ्ते बाद फिर से परामर्श केंद्र आने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें: IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश

आगरा में एक और अजीब तलाक का मामला

इस साल की शुरुआत में आगरा से एक हैरान कर देने वाला अजीबोगरीब तलाक का मामला सामने आया था. कुछ महीने पहले, उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक महिला ने अपने पति से तलाक मांगा था क्योंकि उसने उसे कुर्कुरे का पैकेट नहीं दिया था. महिला की तीखे स्नैक के लिए लत का मतलब था कि वह अपने पति से हर दिन ₹5 का कुर्कुरे लाने के लिए कहेगी. लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, इससे विवाद हो गया और एक दिन वह अपनी पत्नी का पसंदीदा स्नैक घर लाना भूल गया. फिर उसने भी इस बाबत तलाक की मांग कर ली.

Trending news