Robbers Return Handbag To Girl: सड़क पर डकैती दुनिया भर में काफी आम है. अपराधी अपने पीड़ितों को निशाना बनाते हैं और उनका कीमती सामान छीन लेते हैं. या तो लुटेरे कुछ हथियारों का इस्तेमाल करते हैं या फिर लूटने वाले की धमकी देते हैं. अधिकतर पैदल यात्री लुटेरों के निशाने पर होते हैं और इसमें महिलाओं की संख्या काफी अधिक होती है. हालांकि, क्या आपने कभी किसी लुटेरे को किसी का कोई कीमती सामान छीनते और हृदय परिवर्तन के बाद कुछ ही पलों में वापस लौटाते देखा है? यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक अविश्वसनीय घटना दिखाई गई है जिसमें दो लुटेरों ने एक लड़की को चोरी की गई कीमती वस्तु तुरंत लौटा दी और, वजह आपको हैरान कर देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की को लूटने आए चोर तो बॉयफ्रेंड हुआ फरार


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की और एक लड़का सड़क पर चल रहे हैं. इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आते हैं. बाइक सवार युवक जैसे ही लड़की-लड़के के पास आते हैं, धमकाते हैं और उनका कीमती सामान छीनने की कोशिश करते हैं. सबसे पहले लड़का अपने दोनों हाथ उठाकर सरेंडर कर देता है और लड़की उसके पीछे चली जाती है. जैसे ही पीछे बैठा व्यक्ति उतरकर उनकी ओर बढ़ता है, उसका बॉयफ्रेंड लड़की को छोड़कर वहां से भाग जाता है. डरी हुई लड़की अपना हैंडबैग लुटेरे को सौंप देती है और अपने भागते बॉयफ्रेंड को देखती रहती है.


 



 


वीडियो ने लाखों को हैरानी में डाल दिया


लड़के की ऐसी हरकत से लुटेरे हैरान रह जाते हैं और उन्हें उसपर दया आ जाती है. लुटेरों के हाव-भाव से लग रहा है कि उन्होंने लड़की से बातचीत की. इसी बीच मन बदलने के कारण लुटेरे ने चोरी हुआ बैग लड़की को वापस कर दिया. लेकिन, लुटेरों ने जाने से पहले लड़की को कुछ सलाह जरूर दी. कैपिटान गरुफा द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि वीडियो के मूल स्रोत का पता नहीं चल सका है, लेकिन घटना पास की एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बड़े पैमाने पर वीडियो देखे जाने के अलावा इसने कई लोगों को चौंका दिया.