Boss Angry For Pregnency: कई बार बॉस और कर्मचारियों के बीच की बातें बाहर आती हैं तो बवाल मच जाता है. चीन जैसे देशों में जहां बहुत ही सख्ती से नियमों का पालन होता है, वहां कई बार ऑफिस में बॉस के द्वारा ऐसे नियम लगा दिए जाते हैं जिनका पालन करना लगभग असंभव रहता है. इसी कड़ी में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कंपनी की 3 महिला कर्मचारी जब एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं तो उनका बॉस भड़क गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन के एक प्रांत की है. बताया गया कि यह कंपनी सरकार से जुड़ी हुई कंपनी है. यह सरकार का ही कामकाज देखती है. वैसे भी चीनी सरकार में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है और शायद इसी वजह से कंपनी के बॉस ने भी मानवता नहीं दिखाई है. जब उसको पता चला कि उसकी 3 कर्मचारी एक साथ प्रेग्नेंट हो गई है तो उसे काफी गुस्सा आ गया.


पहले तो उसने यह कहा कि सब को एक साथ प्रेग्नेंट नहीं होना चाहिए. उसके बाद उसने नया नियम निकाल दिया. उसके नियम के अनुसार कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को एक साथ प्रेग्नेंट नहीं होना है बल्कि बारी-बारी से होना है. बताया जा रहा है कि बॉस ने इस नियम की सिफारिश ऊपर के लिए कर दी है और अगर यह मंजूर हो गया तो अपने आप में बहुत ही अजीबोगरीब नियम होगा.


एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक बॉस द्वारा बुलाई गई मीटिंग में शामिल महिलाओं में से एक की उम्र 28 साल, दूसरी और तीसरी महिला की उम्र 37 साल है. जब उन्हें पता चला कि उन्हें अपने प्रेगनेंसी प्लान को डिस्कस करने के लिए मीटिंग में बुलाया गया है, तो वे चौंक गईं. इनमें से एक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जब ये बात बताई, तो ये पोस्ट भी वायरल हो गई.