Elderly Man Brushes Wife's Hair: प्यार और स्नेह के पलों को कैद करने वाले वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा हिट रहते हैं. ये वे वीडियो हैं जो उन भावनाओं को उनके वास्तविक सार में व्यक्त करते हैं. ठीक इस क्लिप की तरह जिसमें एक बुजुर्ग अपनी बीमार पत्नी के बालों में कंघी करते नजर आ रहा है. एक अस्पताल में अपनी बीमार पत्नी के बालों को कंघी करते हुए एक अज्ञात बुजुर्ग व्यक्ति को दिखाने वाली एक क्लिप ने लोगों को ऑनलाइन भावुक कर दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में, एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी बीमार पत्नी के बालों को धीरे से ब्रश करते देखा जा सकता है क्योंकि वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी है. यह वीडियो अस्पताल में किसी के द्वारा शूट किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी के बालों को संवारा


वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह प्रेम का एक आदर्श उदाहरण है. इस क्लिप को एक मशहूर पेज RVCJ मीडिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 3 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप ने इंटरनेट यूजर्स को भावुक कर दिया, जिसमें कई लोगों ने अपनी पत्नी के प्रति समर्पण की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, 'यह सच्चे प्यार की परिभाषा है. उनका प्यार सीमाओं से परे है. जरा शख्स का चेहरा तो देखो. वह इतना चिंतित है. मैं उनके प्रिय के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' एक अन्य ने कहा, 'वे एक-दूसरे के लिए बने हैं. यही प्यार है.'


 



 


कुछ दिन पहले भी आया था ऐसा प्यारा वीडियो


कुछ दिन पहले एक बुजुर्ग दंपत्ति का बरसात के दिन साथ घूमने का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल हो रहे इस क्लिप में एक बुजुर्ग दंपत्ति को बरसात के दिनों में एक साथ सड़क पार करते देखा जा सकता है. बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी के लिए एक छाता पकड़े हुए है, जबकि वह एक सफेद बैग लेकर उसके साथ चल रही है. सड़क पर उतरते ही वे बातचीत में तल्लीन हो जाते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर