Dangerous Crocodile: ट्विटर पर शेयर किया गया एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो को देख कोई भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है और बार-बार इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग और मगरमच्छ (Crocodile) का आमना-सामना हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ ने बुजुर्ग पर किया हमला


बताया जा रहा है कि ये मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ बुजुर्ग पर हमला (Attack) करने के लिए आगे बढ़ता है. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: नहीं देखे होंगे ऐसे डांस दीवाने! डांसर्स के अजब-गजब स्टेप्स आपको भी बना देंगे फैन


बुजुर्ग करता है पलटवार


इस समय बुजुर्ग के हाथ में एक फ्राइंग पैन (Frying Pan) होता है. बुजुर्ग अपनी सूझ-बूझ का इस्तेमाल करते हुए मगरमच्छ को एक बार फ्राइंग पैन से जोर से मारता है. इसके बाद मगरमच्छ एक कदम पीछे तो हटता है लेकिन हार नहीं मानता है. ऐसे में बुजुर्ग तुरंत ही एक और बार मगरमच्छ के सिर पर जोर से वार करता है. इस बार मगरमच्छ हार मानते हुए मैदान छोड़कर भाग जाता है और बुजुर्ग की जान बच (Life Saved) जाती है.


ये भी पढें: Trending: चारमीनार के पास खड़े होकर शख्स ने उड़ाए 500 के नोट, देखते रह गए लोग


वीडियो हुआ वायरल


इस वायरल वीडियो पर लोगों (Social Media Users) ने अलग-अलग कमेंट किए हैं. कुछ ने अंकल की बहादुरी की तारीफ की तो कुछ ने कहा कि उन्होंने तो मगरमच्छ को मच्छर (Mosquito) की तरह निपटा दिया. इस बुजुर्ग की हिम्मत की वाकई में दाद देनी पड़ेगी. इस वीडियो ने कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) भी किया.


LIVE TV