Woman with 800 tattoos: ज्यादातर लोग टैटू बनवाने का शौक में रखते है. जबकि आधुनिक दौर में लोग इसे स्टेटस सिंबल के तौर पर भी देखते हैं. हालांकि, कुछ लोग इसे अपनों की याद में भी बनवाते हैं. वहीं, भगवान की भक्ति में आकर भी टैटू बनवाते हैं. लेकिन हाल ही में एक महिला ने अपने शरीर पर 800 से ज्यादा टैटू बनावाया . उसके बाद वो कहीं भी नौकरी के लिए जा रही है तो लोग उसे रिजेक्ट कर दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 46 वर्षीय महिला ने बना दिया रिकॅार्ड 



दरअसल, ब्रिटेन की 46 वर्षीय मेलिसा स्लोअन ने अपने शरीर पर 800 से अधिक टैटू बनवाकर एक अनोखा और डरावना हुलिया बना लिया है. मेलिसा, जो सात बच्चों की मां हैं, उन्होंने अपने चेहरे सहित पूरे शरीर को टैटू से ढक लिया है, जिससे लोग उनसे डरते हैं और उनकी शक्ल नहीं देखते.


ये भी पढ़े: डांस के बीच में फुस्स हुआ स्पीकर, फिर भी लड़की ने लूट ली महफिल दर्शक बन गए सिंगर 


20 साल की उम्र में टैटू बनवाना शुरू 


मेलिसा ने 20 साल की उम्र में टैटू बनवाना शुरू किया था और तब से यह सिलसिला जारी है. उन्हें टैटू बनवाने का इतना शौक है कि वह इसे 'जेल स्टाइल' में घर पर ही बनवाती हैं. हालांकि, इस आदत के कारण उन्हें समाज में घुलने-मिलने में काफी परेशानी होती है और लोग उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं बुलाते.


मेलिसा का कहना है 


मेलिसा का कहना है कि टैटू बनवाना उनके लिए एक लत की तरह है, जिसे वह कभी नहीं छोड़ सकती. उन्होंने बताया कि टैटू की स्याही और सुई का दर्द उन्हें बहुत पसंद है. मेलिसा के इस अनोखे शौक के कारण उनके बहुत कम दोस्त हैं और लोग उनके पास आने से कतराते हैं.


ये भी पढ़े: रेलवे ट्रैक पर हड़बड़ी में घुसा बाइक सवार, जान जाने ही वाली थी लेकिन तभी... देखें Video


टैटू के कारण लोग नहीं बुलाते हैं पार्टी में 


इस आदत के कारण मेलिसा को सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वह हर हफ्ते तीन से चार बार अपने चेहरे और शरीर पर टैटू बनवाना जारी रखती हैं. दुर्भाग्य से, उन्हें कभी हैलोवीन पार्टी में भी नहीं बुलाया गया क्योंकि उनकी शक्ल इतनी डरावनी है कि लोग उनसे डर जाते हैं.


लोग उन्हें 'पागल' समझते हैं


मेलिसा का कहना है कि गली के बच्चे भी उनके घर का दरवाजा नहीं खटखटाते और लोग उन्हें 'पागल' समझते हैं. हालांकि, मेलिसा को अपने टैटू से बहुत प्यार है और वह इसे जारी रखने का इरादा रखती हैं. उन्होंने यह भी कहा, "मेरे चेहरे पर तीन परतें हैं. शायद मेरे पास दुनिया में सबसे ज्यादा टैटू हैं, और अगर नहीं, तो जिस गति से मैं जा रही हूं, शायद अंत में मेरे पास दुनिया में सबसे ज्यादा टैटू होंगे.