Viral Video:सोशल मीडिया पर आए दिन हंसी मजाक के वीडियो वायरल होते रहते हैं और उन्हें देखने से लोगों का मनोरंजन भी होता है. हालांकि उन्हीं क्लिप के बीच एक दो क्लिप ऐसा वायरल हो जाता है जिसे देखने के बाद इंसान के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को जल्दबाजी के कारण एक बड़ी गलती करते हुए देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़े: हॉस्टल में घुस आया भूत, देखते ही छटपटा कर भागने लगे स्टूडेंट! प्रैंक वीडियो हुआ वायरल
 


क्या है पूरा मामला 



वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रैक से एक ट्रेन गुजर रही है. वहीं कुछ लोग रेलवे फाटक के पास खड़े है जबकि कुछ लोग बाइक, साइकिल और पैदल ही रेलवे फाटक क्रॉस करके खाली ट्रैक पर आ जाते हैं. उनमें से एक शख्स सबसे आगे जाकर खड़ा हो जाता है तभी अचानक लोग देखते हैं कि दूसरे ट्रैक पर एक और ट्रेन आ रही है. ट्रेन देखते ही वहां से लोग पीछे भागने लगते हैं लेकिन गलती से  एक शख्स के बाइक का पहिया गलती से ट्रैक में जाकर फस जाता है फिर शख्स बाइक निकालने की कोशिश करता है, लेकिन वह खींचने में फेल हो जाता है इसके बाद देखते-देखते ट्रेन पास आ जाती है और फिर वह अपनी जान बचाने के लिए बाइक वहीं छोड़ कर भाग जाता है. इसके बाद ट्रेन बाइक को टक्कर मारते हुए आगे निकल जाती और बाइक चकना चूर हो जाती है. जबकि शख्स की जान बच जाती है. वहां खड़े सभी लोग देखकर हैरान हो जाते हैं.


 



 


यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया



इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @HasnaZaruriHai नाम के हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाई साहब बहुत जल्दी में थे, अब बहुत लेट हो जाएंगे'. वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों  ने इसे शेयर और लाइक भी किया. . वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "ऐसे लोग कभी नहीं सुधरने वाले". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसे लोग कभी नहीं सुधरेंगे".वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "लग रहा है भाई को घर का मोह माया नहीं है".एक अन्य यूजर वीडियो देखकर मजेदार कमेंट लिखा, "छोटी सी गलती आदमी की जान भी ले सकती है".