Viral Video:  अक्सर मदारी लंगूर और बंदर का तमाशा दिखाता है. मदारी लंगूर को इंसानों जैसी हरकत भी करवाता है और लोग उसे देखकर ताली भी बजाते हैं. आपने ऐसे बहुत सारे वीडियो भी देखें होंगे, जिसमें लंगूर अजीबोगरीब तरह के हरकत करते नजर आता है. लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में लगभग 8 या 9 साल का एक बच्चा लंगूर का पैर पकड़ कर घूमाता नजर आ रहा है. ऐसा नजारा देखकर लोग हैरान हो गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: मुसीबत में फंसे दो अजगर तो लोगों ने हथेली पर रख दी जान, लोग बोले- भाई डर नहीं लगता क्या?


बच्चा ने लंगूर को ऐसा नचाया की लोगों के उड़ गए होश


वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले बच्चा छत पर घूमता रहता है. उसके बाद एक बंदर आकर छत के किनारे बैठ जाता है फिर बच्चा हाथ हिलाते-हिलाते लंगूर के पास पहुंचता है और लंगूर से हाथ मिलाने के लिए अपने हाथ को आगे करता फिर लंगूर उसे काटने की कोशिश करता है पर उसका हाथ बच्चे के हाथ में आ जाता है फिर बच्चा उसे पकड़कर जोर-जोर घूमने लगता है. जब लास्ट में बच्चा लंगूर को नीचे छोड़ता है तो लंगूर चकमका जाता है और उसे समझ नहीं आता है कि वो क्या करें. वीडियो देखकर लोग खिल-खिलाते हंसने लगते हैं.  


 



 


 वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 


इस वीडियो को एक्स पर @Anika_Pan नाम के अकाउंट से पोस्ट किया और कैप्सन में लिखा,"यह किसका लड़का है? बहुत खतरनाक है" खबर लिखे जाने तक वीडियो को  29  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “.भाई कुछ भी हो मजा दिला दिया” दूसरे ने लिखा, “भाई को डर नहीं लगता है क्या”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसे महान लोग कहां रहते हैं".