मुसीबत में फंसे दो अजगर तो लोगों ने हथेली पर रख दी जान, लोग बोले- भाई डर नहीं लगता क्या?
Advertisement
trendingNow12479634

मुसीबत में फंसे दो अजगर तो लोगों ने हथेली पर रख दी जान, लोग बोले- भाई डर नहीं लगता क्या?

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही दो अजगर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं विस्तार से.

मुसीबत में फंसे दो अजगर तो लोगों ने हथेली पर रख दी जान, लोग बोले- भाई डर नहीं लगता क्या?

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही दो अजगर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं विस्तार से.

  1. Viral Video: अजगर को दुनिया का सबसे खतरनाक जानवर में से एक माना जाता है. ये छोटे बच्चों और जानवर को एक बार में निगले की क्षमता होता है. ज्यादातर अजगर जंगलों में पाए जाते हैं लेकिन कभी-कभार अपने शिकार के तालाश में इंसानी बस्तियों में भी आ जाता. हालांकि कभी इन्हें शिकार मिल जाता है तो कभी खुद मुसीबत में फंस जाते हैं. ऐसा ही दो अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वह दोनों अजगर कुए में फसे नजर आ रहे हैं. 
  2. ये भी पढ़ें: चील का अबतक का सबसे क्लोजअप वीडियो, जाने कैसे झपकती हैं आंखें
  3. अजगर को अपने हाथों से निकाला बाहर 
  4. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कुएं में कूदकर अजगर को अपने हाथों से पकड़ता है और बाहर खड़े लोगों को उसकी पूंछ पकड़ाता है. जैसे ही बाहर खड़े लोग अजगर को पकड़ते हैं, वे उसे खींचकर बाहर निकालने लगते हैं. यह काम आसान नहीं था, क्योंकि अजगर बहुत बड़े और भारी थे. धीरे-धीरे, काफी मशक्कत के बाद, वे अजगर को बाहर निकालने में सफल होते हैं. इसके बाद, वे कुएं की दीवार से चिपके दूसरे अजगर को निकालने में जुट जाते हैं.
  5.  
  6.  
  7. वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं कमेंट 

  8. इस वीडियो को एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से पोस्ट किया. वीडियो को अब तक 9 लाख    से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “.भाई बहुत अच्छा काम कर रहें है” दूसरे ने लिखा, “क्या भाई आप को अजगर से डर नहीं लगता है”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई को इनाम मिलना चाहिए".

Trending news