Viral News: सिर्फ 123 दिनों में घर बनाने का वादा करने वाली एक कंपनी ने लोगों हैरानी में डाल दिया. नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके यह कंपनी घर बनाने के तरीके में क्रांति लाने जा रही है. उनका नया और अनोखा तरीका यह है कि अपना सपनों का घर सिर्फ 123 दिनों में. ये नया तरीका घर बनाने की प्रक्रिया को बहुत ही आसान और तेज बना देगा. इसके तहत आपको ना सिर्फ कम समय में मकान मिलेगा बल्कि बेहतरीन क्वालिटी और आपकी पूरी संतुष्टि का भी ध्यान रखा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई टेक्नोलॉजी से घर बनाने की तैयारी


घर खरीदना कई बार सपने से सिरदर्द बन जाता है. देरी, खराब मैटेरियल और मनचाहा घर न बन पाने की वजह से लोग परेशान हो जाते हैं. उनका लक्ष्य है कि घर बनाना एक अस्त-व्यस्त काम से एक सुनियोजित प्रक्रिया में बदला जाए. इंडीहोम123 के सीईओ सागर मुथप्पा का कहना है, "हम समझते हैं कि लोग अपने सपनों का घर बनाते समय किन मुश्किलों और परेशानियों का सामना करते हैं. इसीलिए हम घर बनाने के तरीके को पूरी तरह बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारा लक्ष्य सिर्फ घर देना नहीं है, बल्कि आपको राहत देना है. हम तीन चीजों की गारंटी देते हैं: फिक्स कीमत, सिर्फ 123 दिनों में बनकर तैयार घर और सबसे अच्छी क्वालिटी का निर्माण."


कंपनी के मालिक ने क्या कहा


सागर ने आगे यह भी कहा, "कंपनी का मोटो है- अपना सपनों का घर 123 दिनों में - सिर्फ एक वादा नहीं है, बल्कि एक पक्का इरादा है. ये इरादा घर बनाने के तरीके में पूरी तरह से बदलाव लाने का है. घर बनाने के हर एक हिस्से को, चाहे वो डिजाइन हो, सामान मंगवाना हो, बनाने का तरीका हो या फिर मैनेजमेंट हो, एक ही जगह जोड़कर, एक ऑनलाइन सिस्टम बनाने जा रहा है. इससे घर बनने का काम पहले से कहीं ज्यादा तेज और बेहतर हो जाएगा."