School Girl VIral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लड़ाई, झगड़े और आपस में बहस बाजी व नाच-गाने के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे. लेकिन आपने कभी लड़कियों की दादागिरी करते हुए और आपस में लड़ाई और एक दुसरे का बाल नोचते हुए देखा है? हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल की कुछ लड़कियों को बुरी तरह लड़ाई करते हुए दिखाया गया है. हालांकि यह वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: विशालकाय अजगर से लिपटा दिखा शख्स, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video!


क्या है पूरा मामला 
 
वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्कूल की छुट्टी होती है तो बच्चे मजे लेते हुए घर की और जाते नजर आते हैं तभी अचानक दो छात्राओं के बीज मारपीट शुरु हो जाती है. जहां एक पीले कलर की टी-शर्ट पहने और एक लड़की ऑरेंज कलर की एक छात्रा पर हमला कर देती है. जिसे छुड़ाने के लिए आपस के दोस्त आते हैं तो मामला और गंभीर हो जाता है और ये लड़ाई और तेज हो जाती है. कपड़े फाड़ना और बाल नोचना ये सब आपको वीडियो में दिख रहा होगा. हालांकि इसके बाद लोग आते हैं तो यह लड़ाई शांत कराते हैं.  


 



 


वीडियो देख यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया



मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @gharkekalesh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “लगता है बालों में हाथ फंस गया है”. दूसरे ने लिखा, “महंगे स्कूल अब पढ़ाई नहीं करवाते, वो अश्लीलता सिखाते हैं और कुछ नहीं. इन सब पर रोक लगनी चाहिए”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई लग रहा है ये अंदर की बात है”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, भाई लड़ाई की वीडियो मै बस लड़के का देखा था पर ये देखकर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है."