Trending News: चीन में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है, जहां चूहे के काटने पर एक लड़की ने उस चूहे को ही उसकी जगह काट लिया. ये वाकया 21 दिसंबर 2023 को हुआ, जब यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में 18 साल की लड़की को चूहे ने उंगली पर काट लिया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, गुस्से में इस लड़की ने चूहे से बदला लेने का फैसला किया. वो उसे फंसाने के लिए जाल नहीं बिछाना चाहती थी, उसे भगाना भी नहीं चाहती थी, वो खुद उस चूहे को पकड़ना चाहती थी. इस घटना के बाद लड़की ने चूहे को पकड़ लिया और गुस्से में उसके सिर पर दांत गड़ा दिए, जिससे दो निशान बन गए. ये माना जा रहा है कि लड़की ने चूहे को इतने जोर से पकड़ रखा था कि घुटने के चलते चूहे की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चूहे को गुस्से में पकड़कर मार डाला


चूहे को काटने में लड़की के होंठ भी थोड़े ज़ख्मी हो गए थे. बाद में उसने अपने Douyin अकाउंट पर बताया कि उसका इलाज हो गया है और अब वो ठीक है. उसकी रूममेट ने भी बताया कि इस घटना के बाद उसे बहुत पछतावा हुआ और इलाज के दौरान चेहरा दिखाने में उसे शर्म महसूस हुई. डॉक्टर भी इस घटना को देखकर हक्का-बक्का रह गए. लड़की की रूममेट ने बताया कि डॉक्टर ने कहा, "मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था, मुझे समझ ही नहीं आया कैसे केस लिखूं."


चीन के सोशल मीडिया पर मचा तहलका


इस अजीबोगरीब घटना ने चीन के सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. लोगों ने मजाकिया कमेंट्स किए, कुछ तो यहां तक कहने लगे कि वो लड़की को उनके घर का चूहा पकड़ने के लिए बुला लें. एक यूजर ने लिखा, "इसे तो 2023 की सबसे बड़ी बहादुर कह दो!". दूसरे यूजर ने लिखा, "और बोलो, क्या तुम हमारे खेतों की चूहे से रक्षा करोगी?". लड़की की रूममेट ने लोगों को ऐसी हरकतें करने से रोका, ये बताते हुए कि इससे बीमार पड़ने का खतरा होता है.