Doctor Treatment: आप सभी ने कभी न कभी रेंगने वाले कीड़ों से जरूर डर महसूस किया होगा, खासकर जब वो आपके ऊपर रेंग रहे हों. लेकिन सोचिए अगर कोई कीड़ा आपके शरीर के अंदर चला जाए? ये तो खौफनाक सपने जैसा लगता है, है ना? हुआ भी कुछ ऐसा ही, एक शख्स के साथ. और इस डरावने मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये क्लिप पिछले साल 31 दिसंबर को शेयर की गई थी और इसे 1.95 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर उस शख्स के साथ क्या हुआ और वो कीड़ा उसके शरीर में कैसे घुसा? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के के कान में घुस गई मकड़ी


ये तो वाकई डरावना और हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब और रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था. वीडियो में एक आदमी लेटा हुआ दिखाई दे रहा है, और लगता है न जाने क्या होने वाला है. तभी, एक दूसरा शख्स उसके कान में बिना सुई वाली सिरिंज के जरिए कोई तरल दवा डालता है. और फिर अचानक, कान से एक जिंदा मकड़ी निकलकर बाहर आती है. ये देखकर ज्यादातर लोग डर गए होंगे, लेकिन कुछ को ये वाकई अजीब और रोचक भी लगा होगा. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, "देखो इस आदमी के कान से क्या निकल रहा है!"


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं आईं. एक यूजर ने पूछा, "आखिर वो मकड़ी वहां कैसे पहुंची?" दूसरे ने कमेंट किया, "आज रात तो नींद नहीं आएगी. शायद ही कभी आए!" तीसरे ने बताया, "कुछ साल पहले मेरे कान में भी एक कीड़ा चला गया था. मैंने उसे निकालने के लिए कान में लाइट जला रखा था." चौथे यूजर ने कहा, "जब भी रात में मेरे कान में खुजली होती है, तो मुझे लगता है कि मेरे कान में भी ऐसा ही कुछ हो रहा होगा."