Truck on roof: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो और खबर वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर लोग तरह-तरह मजेदार कमेंट करते हैं. जबकि एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. वायरल यह क्लिप शायद ही आप कहीं देखे हो. अगर नहीं देखे है तो इसे जरुर देखे. यह वीडियो वाकई में काफी अनोखा और हैरान करने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक अचानक से एक घर की छत पर चढ़ गया. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं और कई लोगों के तो डर से छक्के छूट गए हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रक किसी तरह से सड़क से उड़कर घर की छत पर पहुंच गया.


ये भी पढ़ें: संस्कार उम्र से बड़े... महादेव की भक्ति में लीन क्यूट सिस्टर्स; वीडियो पर लोगों ने जमकर बरसाया प्यार
 


बिन बुलाए आया मेहमान 


 इस वीडियो में पंजाबी गाने ‘कि मैं करके फ्लाई आवां, जी मैं बुलावां…' का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक ट्रक किसी तरह से उड़कर एक घर की छत पर पहुंच गया.


देखकर लोगों के उड़ गए होश 


लोगों का मानना है कि यह शायद किसी एक्सीडेंट के बाद हुआ होगा. वहीं, कुछ लोग इसे एडिटिंग का कमाल भी बता रहे हैं. जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि पंजाब के कुछ शहरों में छतों पर ऐसे अनोखे निर्माण भी देखे जाते हैं, जो इस तरह की घटनाओं को और भी रोचक बना देते हैं.


 



 


वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं मजेदार कमेंट 


वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर mahindra.ale01 नाम के अकाउंट से शेयर किया. वीडियो को अब तक 25.11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 6 लाख 22 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. जबकि इस वीडियो को 1.2  मिलियन से ज्यादा यूजर ने शेयर किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये यादें जीवन में हमेशा याद रखने लायक हैं".  एक अन्य यूजर ने लिखा, "फ्लाइंग जट्ट सुना था अब ये फ्लाइंग ट्रक भी देख लिया". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,  "कमाल है, क्या ये ट्रक हेलीकॉप्टर वाले पंखे लगाकर उड़ रहा था".