Fight In Wedding: लखनऊ के अमीनाबाद में एक शादी समारोह में बवाल हो गया. दूल्हे और दुल्हन के रिश्तेदारों के बीच जमकर झगड़ा हुआ. ये सब डीजे के गानों पर डांस के दौरान हुआ, लेकिन असल में झगड़ा क्यों शुरू हुआ, ये ठीक से पता नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें लोग आपस में कुर्सियां फेंक रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं. बीच में महिलाएं भी रोकने आईं, पर वो भी घायल हो गईं. ये झगड़ा बुद्ध लाल बदलू प्रसाद धर्मशाला में हुआ था. पुलिस को तो बुलाया गया, लेकिन अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है, इसलिए ये भी पता नहीं है कि आखिर ये झगड़ा क्यों हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में हो गया WWE जैसा झगड़ा


लखनऊ में शुक्रवार 9 फरवरी की रात शादी समारोह में हंगामा हो गया. डीजे पर सब मस्ती से नाच रहे थे, तभी अचानक कुछ लोगों ने आपस में कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं. इससे कम से कम तीन लोगों को सिर में चोटें आईं. बताया जा रहा है कि पहले कुछ लोगों के बीच झगड़ा शुरू हुआ, लेकिन देखते ही देखते सभी मेहमान आपस में लड़ने लगे. एक वायरल वीडियो में महिलाएं भी लड़ती हुई दिख रही हैं. ये झगड़ा काफी बढ़ गया, जिससे न सिर्फ लड़ने वालों को बल्कि बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी चोटें आईं.


 



 


पुलिस ने आकर मामले को किया शांत


पुलिस को झगड़े की खबर मिली तो वो तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने की कोशिश की. झगड़े में शामिल लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया. फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है और अगर शिकायत मिलती है या कोई और जानकारी हाथ लगती है तो वो कड़ी कार्रवाई करेगी. झगड़े में बुरी तरह घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अभी भी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस शादी में इतना बड़ा झगड़ा कैसे हुआ.