राहुल गांधी के बयान पर राजनीतिक बवाल, RP सिंह ने कहा-मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे

आरपी सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के कद का कोई नेता इस वक्त देश में नहीं है.चुनाव में ऊपर नीचे चलता रहता है. लेकिन, यह सोच लेना की पीएम मोदी को चुनाव हरा देंगे यह उनलोगों की भूल है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2024, 09:34 PM IST
  • आरपी सिंह ने दिया जवाब.
  • कहा- सपने देख रही कांग्रेस.
राहुल गांधी के बयान पर राजनीतिक बवाल, RP सिंह ने कहा-मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली में बयान दिया कि अगर मेरी बहन प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ जाती तो नरेंद्र मोदी 2 से 3 लाख वोटों से चुनाव हारते. राहुल के इस बयान को लेकर बीजेपी उनके ऊपर हमलावर हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने इस पर करारा हमला बोला है. सिंह ने कहा है कि राहुल कुछ भी बयान दे सकते हैं.

'अगर हिम्मत थी तो...'
सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के सामने कोई चुनाव नहीं जीत सकता. अगर हिम्मत थी तो प्रियंका ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव क्यों नहीं लड़ा? मुंगेरीलाल के हसीन सपने कोई भी देख सकता है, आगे भी चुनाव है प्रियंका गांधी चुनाव लड़ सकती हैं, उन्हें किसी ने रोक नहीं है.हां चुनाव में हार-जीत का अंतर थोड़ा कम और ज्यादा हो सकता है. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने इस समय कांग्रेस का कोई भी नेता चुनाव नहीं जीत सकता है.

आरपी सिंह ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वह (राहुल) रायबरेली खाली कर दे और फिर देख लेंगे. वह खुद अमेठी से भागे और रायबरेली से चुनाव लड़े. वह प्रियंका गांधी को 2027 में कहीं से भी चुनाव लड़ाकर देख लें. अब तो यूपी में विधानसभा का चुनाव जो 2027 में होना है, नजदीक ही है, उन्हें पता लग जाएगा. इनको चुनाव लड़ने से डर लगता है. इसलिए वह इस तरह की बातें करते हैं.

आरपी सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के कद का कोई नेता इस वक्त देश में नहीं है.चुनाव में ऊपर नीचे चलता रहता है. लेकिन, यह सोच लेना की पीएम मोदी को चुनाव हरा देंगे यह उनलोगों की भूल है. ऐसा ही था तो प्रियंका वाड्रा को उन्हें अमेठी या रायबरेली से चुनाव लड़ा लेना चाहिए था, उन्हें खुद पता चल जाता.

उदितराज बोले-ठीक कह रहे राहुल 
दूसरी तरफ कांग्रेस नेता उदितराज ने राहुल गांधी के बयान को बिल्कुल ठीक ठहराया है.पीएम मोदी डेढ़ लाख के मामूली अंतर से जीते हैं. अगर पीएम मोदी के खिलाफ वहां से प्रियंका वाड्रा खड़ी होती तो वह 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीततीं. यह चुक हो गई है.

ये भी पढ़ें- NEET काउंसलिंग पर फिलहाल रोक नहीं, SC ने NTA को नोटिस जारी किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़