People Culture In China: रिलेशनशिप का मामला दुनियाभर के तमाम देशों में इतना व्यावहारिक हो गया कि संबंधित कोई भी चीज शायद चौंकाने वाली नहीं रह गई है. इसी कड़ी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और हस्बैंड दोनों को डिनर पर बुला लिया. इतना ही नहीं इस दौरान उस महिला के बेडरूम और उसके किचन का वीडियो भी वायरल हो गया है. हालांकि इस दौरान महिला के घर के अन्य सदस्य भी दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों को डिनर पर बुला लिया
दरअसल, यह घटना पूर्वोत्तर चीन के हेइलोंगजियांग प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट्स में स्थानीय स्रोतों के हवाले से बताया है कि एक महिला ने अपने वर्तमान पति और अपने पूर्व पति दोनों को डिनर पर बुला लिया. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि महिला का पूर्व पति अब उसका बॉयफ्रेंड भी बन चुका है. हालांकि पहले इन दोनों की बिगड़ गई थी और महिला ने तलाक दे दिया था. इस दौरान महिला के घर के कुछ और सदस्य भी मौजूद पाए गए हैं.


वीडियो भी पोस्ट किया गया 
रिपोर्ट के मुताबिक चीनी सोशल मीडिया पर इस महिला के वर्तमान और पूर्व पतियों के एक दूसरे के साथ रहने की कहानी एक जैसे है. महिला की बेटी द्वारा इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया गया जो गलती से वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा कि दो लोग डिनर बनाने में व्यस्त हैं, एक मछली को सॉस के साथ चमका रहा है जबकि दूसरा सब्जियों को काट रहा है.


किचन का सारा काम खत्म किया
वीडियो में यह भी दिखा कि जब खाना तैयार हो गया तो सभी ने बैठकर साथ खाया भी है. इसके बाद वह महिला की बेडरूम में पड़ी एक आरामकुर्सी पर बैठ गई. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि बेटी ने मजाक में यह भी अपनी माँ से कह दिया कि यह सही समय है जब दोनों को परमानेन्ट कर लिया जाए. इसके बाद दोनों ने किचन का सारा काम खत्म किया. 


लोगों की राय विभाजित नजर आई
एक खास बात यह भी रही कि महिला ने खाना नहीं बने बल्कि उन्हीं दोनों ने खाना भी बनाया. रिपोर्ट में हालांकि महिला की शादियों के बारे मन नहीं बताया गया है. यह कहने और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की राय विभाजित नजर आई. कुछ लोग इस परिवार की तारीफ करते दिखाई दिए तो कुछ ने इसकी प्रामाणिकता पर सवाल उठाया है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे