Ukrainian Soldier Viral Video: जरा सी तेज आवाज भी हममें से ज्यादातर को चौंका सकती है, लेकिन कुछ लोग स्टील के बने होते हैं, जिन्हें अचानक आई तेज आवाज से फर्क ही नहीं पड़ता. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद नेटिजन्स 'केजीएफ' (KGF) फिल्म के रॉकी भाई से तुलना करने लगे हैं. जी हां, एक यूक्रेनी सैनिक खुले मैदान में कैमरे की तरफ स्टाइल मारते हुए और चिप्स खाते हुए आगे की ओर बढ़ता है. जबकि उसके पीछे मिसाइलें दागी जा रही होती हैं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है.


फौजी मजे से खा रहा था चिप्स, पीछे दागी जा रही थीं मिसाइलें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूक्रेनी सैनिक का एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया था, जिसमें वह कुछ चिप्स खाते हुए दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में, वह एक मिसाइल-लॉन्चिंग वाहन से दूर जाते समय हाथ में चिप्स का पैकेट लेकर आगे बढ़ रहा है और चिप्स खा रहा है. उसका स्टाइल किसी हीरो से कम नहीं. अपनी सैन्य वर्दी पहने हुए, सैनिक अपने आस-पास जो कुछ भी हो रहा था, उसके प्रति पूरी तरह से बेखौफ दिखाई दे रहा है. उसके पीछे एक के बाद एक मिसाइलें दागी जा रही थीं, उसे इसकी कोई परवाह नहीं थी. वीडियो को कीव इंडिपेंडेंट के लिए डिफेंस रिपोर्टर इलिया पोनोमारेंको द्वारा ट्विटर पर 'विज्ञापन चिप्स शूट' कैप्शन के साथ साझा किया गया है.


 



 


सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दिए रिएक्शन


जब से वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपलोड किया गया है, तब से इसे 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 1,400 लाइक्स और सैकड़ों रीट्वीट हुए हैं. वीडियो पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए लोगों ने कमेंट बॉक्स का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, 'अगर स्थिति दुखद नहीं होती, तो यह बहुत ही हास्यपूर्ण होता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुनिया में कोई परवाह नहीं है जब तक चिप्स मौजूद हैं! आराम से खाओ! मुझे यह पसंद आया.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल रॉकी भाई स्टाइल'.