कैलिफोर्निया: 'होनहार बिरवान के होत हैं चिकने पात' की कहावत यूं ही नही कही गई है. दरअसल, हुनर किसी उम्र का मोहताज नहीं होता है. इसे पूरी तरह से साबित किया है 4 साल के एक बच्चे ने. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया में इस छोटे से बच्चे ने तहलका मचाया हुआ है. यह बच्चा इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज के चलते छाया हुआ है. इसके पीछे की वजह है इस बच्चे का 'ड्रम' बजाने का प्रोफेशनल अंदाज, जिसे देखकर 'प्रोफेशनल ड्रमर्स' भी 'दांतों तले उंगली दबाने' को मजबूर हो जाते हैं.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


म्यूजिक कॉन्सर्टस् में संगीत का जादू बिखेरने वाले 'प्रोफेशनल ड्रमर्स' को आपने कई बार देखा होगा. वहीं, इन दिनों 4 साल का जस्टिन विल्सन (II) 'प्रोफेशनल ड्रमर्स' को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. जस्टिन के ड्रम बजाने के अंदाज को हाल ही में कैलिफोर्निया के एनाहेम में नेशनल एसोसिएशन ऑफ म्यूजिक मर्चेंट शो में देखा गया. जस्टिन ने इस शो में एक अनुभवी पेशेवर की तरह ड्रम बजाया. जस्टिन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


 



 


वीडियो में जस्टिन का गिटार पर साथ देने वाला बेस वादक भी उसके अंदाज को देखकर आश्चर्य में पड़कर रुक जाता है. विल्सन का इंस्टाग्राम पर 'बेबीबॉयड्रमर' नाम से एक पेज है. इस पेज पर उनके कई वीडियोज हैं. इसके साथ ही इस पेज पर जस्टिन का म्यूजिक एल्बम "एलजे की दुनिया" भी मौजूद है.